Bindiya Goswami Love Life: बिंदिया गोस्वामी ने अपने एक्टिंग करियर का आगाज तब किया था जब वो महज 14 साल की ही थीं. धीरे-धीरे उन्हें मौके मिलते गए और वो मशहूर होती चली गईं. कई फिल्मों में नजर आईं बिंदिया की जोड़ी कई स्टार्स के साथ जमी लेकिन विनोद मेहरा संग स्क्रीन पर उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. कहा जाता है कि यही से दोनों के बीच नजदीकियों का सिलसिला भी बढ़ा था और कब ये नजदीकियां प्यार में बदल गईं पता ही नहीं चला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी छिपे रचाई थी शादी
जब विनोद मेहरा का नाम बिंदिया गोस्वामी के साथ जुड़ा उस वक्त वो पहले से शादीशुदा थे लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात की कोई परवाह नहीं की. हद तो तब हो गई जब पता चला कि ये चोरी-छिपे शादी भी रचा चुके थे और बाहर ही कहीं मुलाकात किया करते थे. जब ये बात विनोद मेहरा की पत्नी को पचा चली तो वो उन्हें छोड़कर चली गईं. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया और विनोद बिंदिया संग रहने लगे. लेकिन कुछ समय बाद ही इनके बीच भी मनमुटाव होने लगा और फिर नौबत ये आ गई कि बिंदिया विनोद से धीरे-धीरे दूर होती गईं और उनका दिल धड़कने लगा फेमस डायरेक्टर जेपी दत्ता के लिए. 



जे पी दत्ता संग भागकर की शादी
जे पी दत्ता संग प्यार होने के बाद बिंदिया गोस्वामी ने विनोद मेहरा को छोड़ने में जरा भी देर नहीं. 1984 में उन्हें तलाक देकर वो जे पी दत्ता संग फरार हो गईं. क्योंकि दत्ता का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था. आखिरकार यहां भी उन्होंने भागकर ही शादी की. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से भी अलविदा लेली और वो पति के साथ फिल्म निर्माण में मदद करने लगीं. फिलहाल वो कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन चुकी हैं. वैसे कहा जाता है कि एक्ट्रेस के पिता ने भी 7-7 शादियां की थी जो बड़ी बात थी. उनकी सात पत्नियों में से एक का नाम था डॉली और बिंदिया उन्हीं की बेटी थी.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे