100 करोड़ के मानहानि केस में बयान दर्ज कराने पहुंचे नागार्जुन, बेटे के तलाक पर मंत्री ने दिया विवादित बयान
Advertisement
trendingNow12465156

100 करोड़ के मानहानि केस में बयान दर्ज कराने पहुंचे नागार्जुन, बेटे के तलाक पर मंत्री ने दिया विवादित बयान

तेलंगाना की मंत्री सुरेखा के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए अदालत पहुंचे नागार्जुन.  हाल में ही सुरेखा ने उनके बेटे नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर विवादस्पद टिप्पणी की थी. जिसके बाद उनका पूरा परिवार काफी नाराज हुआ था.

100 करोड़ के मानहानि केस में बयान दर्ज कराने पहुंचे नागार्जुन

साउथ के फेमस स्टार नागार्जुन अपने बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर विवादित कमेंट करने वाली मंत्री के खिलाफ लीगल एक्शन लिया था. अब वह इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट पहुंचे.  चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला. 

हाल में ही नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक को लेकर तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने विवादित बयान दिया था. उनके खिलाफ दर्ज अपनी आपराधिक मानहानि की शिकायत के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए नागार्जुन स्थानीय अदालत में पेश हुए. 

वाइफ और बेटे के साथ पहुंचे अदालत
नागार्जुन के साथ उनकी पत्नी अमाला और बेटे नागा चैतन्य थे और वे दोपहर में यहां नामपल्ली में अदालत में पहुंचे. नागार्जुन ने सुरेखा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 356 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने मंत्री पर 100 करोड़ का मानहानि का मामला ठोका है.

बयान के बाद मांगी थी माफी
सुरेखा ने पिछले हफ्ते यह आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था कि चैतन्य और सामंता के 2021 में हुए तलाक के लिए बीआरएस नेता केटी रामा राव जिम्मेदार थे. वन मंत्री सुरेखा ने नेताओं और तेलुगू सिनेमा जगत की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अपना बयान वापस ले लिया.

ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर शख्स, इंडस्ट्री का इकलौता अरबपति, इनकी दौलत गिनते-गिनते आपकी जिंदगी निकल जाएगी

सामंथा और चैतन्य ने मंत्री के बयान की आलोचना करते हुए कहा था कि उनका तलाक आपसी सहमति से हुआ था और निजी फैसला था. नागार्जुन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि मंत्री के बयान से उनके परिवार की साख को आघात पहुंचा है. चैतन्य ने सोशल मीडिया पर शिकायत की एक प्रति साझा की थी.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news