Prabhas: क्रिसमस (Christmas 2023) पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की डंकी (Film Dunki) को लेकर बॉलीवुड में लोगों को भरोसा है कि फिल्म कमाल करेगी. वजह है शाहरुख के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani). लेकिन प्रभास की जिस सालार से डंकी की टक्कर है, उसे लेकर भी बेहद रोचक खबरें आ रही हैं. अव्वल तो यही है कि यह फिल्म केजीएफ (KGF) सीरीज से जुड़ी हुई है. केजीएफ की दोनों फिल्में में हिंदी में जबर्दस्त कलेक्शन किया है और सालार का केजीएफ कनेक्शन फैन्स (KGF Fans) का रोमांच बढ़ाने के लिए काफी है. लेकिन इधर एक ऐसी नई चर्चा चल पड़ी है, जो निश्चित ही आमने-सामने होने पर सालार के सामने डंकी के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी. चर्चा है, क्या सालार में कोई रॉकी भाई का कैमियो है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनेक्शन केजीएफ का
ट्रैक टॉलीवुड के अनुसार में फिलहाल यह सबसे गर्म चर्चा है. पैन-इंडियन स्टार प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म रिलीज से लगभग छह सप्ताह दूर है, और सालार में रॉकी भाई का कैमियो चर्चा का विषय बन गया है. जब सालार का फर्स्ट लुक और टीजर (Salaar Teaser) रिलीज किया गया था, तब इंटरनेट पर फैन्स के बीच बातचीत का यह बड़ा मुद्दा था कि क्या सालार के लुक और सेटअप केजीएफ जैसा ही हैॽ कई लोगों को यही मानना है कि सालार की कहानी केजीएफ सीरीज का ही हिस्सा है. ट्रैक टॉलीवुड की मानें तो सालार केजीएफ सीरीज (KGF Series) का हिस्सा है और अब सबसे ताजा बात यह है कि फिल्म के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई यानी यश का कैमियो होगा.


अगर चुनना पड़ा
अगर यह बात सच साबितो होती है तो निश्चित है रिलीज के बाद इससे फिल्म के प्रति लोगों में क्रेज बढ़ेगा. केजीएफ जिस तरह से कामयाब रही और रॉकी भाई की जो फैन फॉलोइंग बनी, उसका फायदा पूरी तरह से सालार को मिलेगा. उल्लेखनीय है कि सालार तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में होने के साथ-साथ हिंदी (Salaar Hindi) में भी रिलीज होने वाली है. प्रभास, यश और केजीएफ हिंदी दर्शकों के लिए अनजान नहीं हैं. ऐसे में तय है कि यश के सालार कनेक्शन से हिंदी के दर्शक भी उत्साहित होंगे. ऐसे में अगर डंकी और सालार में एक को चुनने की बात आई, तो खास तौर पर एक्शन प्रेमी और केजीएफ के दीवानों का चुनाव साउथ की यह फिल्म हो सकती है.