Pushpa 2: सामंथा रूथ प्रभु के फैन्स के लिए यह दिल धड़काने वाली खबर है. पहले कहा जा रहा था कि सामंथा ने पुष्पा में जबर्दस्त आइटम डांस करने के बाद दोबारा किसी फिल्म में डांस नंबर न करने का फैसला किया है. यहां तक कि जब उन्हें पुष्पा 2 में ऐसा ही एक और डांस करने के ऑफर मिला, तो उन्होंने उसे ठुकरा दिया है. लेकिन अब साउथ से खबर आ रही है कि पुष्पा 2 के निर्माताओं ने उन्हें फिर से आइटम डांस के लिए मनाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. सामंथा न केवल साउथ में टॉप एक्ट्रेस है, बल्कि बीते कुछ साल में उन्होंने पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है. वह साउथ में दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांच मिनट के पांच करोड़
ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज के हिट गाने ऊ अंतवा पर डांस से उन्हें पूरे भारत में लोकप्रियता मिली. बताया जाता है कि सामंथा ने फिल्म में पांच मिनट के इस गाने पर थिरकाने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अब ताजा रिपोर्टों के अनुसार, सामंथा अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा: द रूल में एक और डांस नंबर करने पर गंभीरता से विचार कर रही हैं. रिपोर्टों में कहा गया है कि पुष्पा के निर्देशक सुकुमार ने उनसे बातचीत की है. वह चाहते हैं कि सामंथा पुष्पा: द राइज का भी हिस्सा बनें. पहले खबर थी कि सामंथा ने यह ऑफर ठुकरा दिया थी. चर्चाओं की मानें तो सैम पार्ट 2 में एक आइटम नंबर करने के अलावा फिल्म के कुछ दृश्यों में भी नजर आएंगी.



धमाकेदार चार्टबस्टर
फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं हुई है कि सैम पुष्पा 2 के किसी गाने में नजर आएंगी, लेकिन प्रशंसक उन्हें धमाकेदार चार्टबस्टर में देखने के लिए उत्साहित हैं. ऊ अंतावा गाना पूरे देश में सनसनी बनकर उभरा था और इस गाने के साथ सामंथा को हर फिल्म प्रेमी ने पहचान लिया था. कहा जा रहा है कि सामंथा इस बार आइटम नंबर के लिए 5 करोड़ से ज्यादा फीस ले सकती हैं. उल्लेखनीय है कि इस गाने की तैयारी में पिछली बार सामंथा ने करीब छह महीने लगाए थे और कड़ी शारीरिक मेहनत करके, खुद को डांस के हिसाब से बनाया था.