Sukhee On OTT: कोई जरूरी नहीं कि अगर फिल्म थिएटर में न चले तो लोग उसे ओटीटी पर भी नहीं देखेंगे. शिल्पा शेट्टी ने लंबे अर्से बाद हीरोइन-सेंट्रिक फिल्म में इस साल सितंबर में टिकट खिड़की पर कमबैक किया था. फिल्म थी, सुक्खी. एक दौर में लोग शिल्पा के आइटम डांस (Shilpa Shetty Dance) पर थिएटरों को भर देते थे, लेकिन सुक्खी का हाल यह था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन केवल 25 लाख रुपये हुआ. यही नहीं, फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस ही कुल डेढ़ करोड़ से कुछ अधिक रहा. लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होन के बाद यह फिल्म अब नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जवान से आगे
शिल्पा शेट्टी ने अपनी खुशी जताते हुए यह जानकारी सोशल मीडिया में शेयर की है. उन्होंने इस पर वीडियो बनाया और अपने फैन्स के साथ सुक्खी की खुशी बांटी. मजे की बात यह है कि फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हां, सुक्खी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. अगर आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन है तो आप यह फिल्म देख सकते हैं. बीते वीकेंड से सुक्खी नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 ट्रेंड हो रही है और शिल्पा के लिए निश्चित ही यह किसी उपलब्धि से कम नहीं है.



इसके बाद क्या
फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक शादीशुदा पंजाबी महिला सुखप्रीत सुक्खी कालरा के रोल में नजर आती हैं. सुक्खी दिल्ली में रहती है और एक घरेलू महिला है. लेकिन एक दिन जब उसके साथ कॉलेज में पढ़ी सहेलियों का फोन आता है, तो वह कुछ दिनों से लिए अपनी घरेलू लाइफ से ब्रेक लेकर बाहर जाती है और नए सिरे से खुद को तलाश करती है. शिल्पा ने अपने वीडियो के साथ उन सभी लोगों को आभार कहा है, जो इस फिल्म को देख चुके हैं या फिर देख रहे हैं. शिल्पा एक बार फिर से एक्टिंग में सक्रिय हो गई हैं और अगली बार वह रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेराय भी हैं. इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म केडी-द डेविल भी नजर आएंगी.