Kartik Aryan Films: जब तक कोई ठोस वजह न हो, सफल फिल्म की फ्रेंचाइजी को कोई एक्टर नहीं छोड़ता. खबर है कि तब्बू ने फ्रेंचाइजी फिल्म हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 में काम करने से इंकार कर दिया है. भूल भुलैय 2 में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में आए थे और तब्बू ने फिल्म में भूतनी का रोल निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही थी और तब निर्माताओं ने भूल भुलैया 3 को 2024 की दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा की थी. मगर तब्बू के फैसले के बाद कहानी में ट्विस्ट आता दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफर भारी था
फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होनी है. बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड ने तब्बू के फिल्म से हटने की खबर दी है. उल्लेखनीय है की भूल भुलैया 3 की कहानी भुतहा घर और रूह बाबा के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसने पिछली कड़ी में भूत को पकड़ लिया था. नई कहानी नया मोड़ लेगी, घटनाओं का नया सेट सामने आएगा. सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभाएंगे, इसकी पुष्टि हो चुकी है. लेकिन एक्ट्रेस फाइनल नहीं है. खबरें हैं कि तब्बू ने भूल भुलैया 3 को रिजेक्ट कर दिया है. जबकि निर्माताओं ने उन्हें भारी ऑफर की थी. तब्बू ने ने भूल भुलैया 2 में ऐसी महिला की भूमिका निभाई थी, जिसे भूत जकड़ लेता है.



कोई नया चेहरा
बताया जा रहा है कि तब्बू भूल भुलैया 3 में उसी भूमिका को दोहराने से इंकार किया है. उन्होंने फिल्म को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वह स्क्रिप्ट और अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थीं. इधर, निर्माता फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि फिल्म में अक्षय कुमार भी नहीं होंगे. अक्षय ने 2007 में रिलीज हुई पहली फिल्म भूल भुलैया में रूह बाबा का किरदार निभाया था. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी थीं. अभी यह साफ नहीं है कि क्या वह भूल भुलैया 3 में रहेंगीॽ फिलहाल निर्माताओं को तब्बू की जगह नए चेहरे की तलाश है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कोई नया चेहरा या उभरता सितारा हो सकता है.