Padmaavat Unknown Facts: दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की बात करें तो वो थीं पद्मावत (Padmaavat), जिसमें वो सेंटर रोल में ना सिर्फ जचीं बल्कि रानी का किरदार निभाकर दिलों पर छा गईं. इस कैरेक्टर को निभाना काफी मुश्किल था लेकिन दीपिका ने इसके साथ पूरा इंसाफ किया. वहीं फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक थे लेकिन जिसके चर्चे सबसे ज्यादा हुए वो था घूमर सॉन्ग. जितना शानदार ये गाना था उतना ही मुश्किल था इसे निभाना. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारी लहंगा पहन करना था डांस
घूमर राजस्थान का एक पारंपरिक नृत्य है लिहाजा ये एक ही स्टाइल से किया जा सकता है. इसमे ना तो गलती की गुंजाइश होती है और ना ही इसके साथ छेड़छाड़ हो सकती है, ऐस में घूमर सॉन्ग को कोरियोग्राफ करना और फिर उसे उसी तरह निभाना इतना आसान नहीं था. लेकिन दीपिका ने जरा भी हार नहीं मानी और इसे आइकॉनिक बना दिया. इस गाने मे दीपिका में 30 किलो वजनी लहंगा पहना था और उस पर भारी भरकम गहने और ये सब पहनकर दीपिका को 66 चक्कर लगाने थे जो गाने का एक स्टेप था. लेकिन इस मुश्किल गाने को भी दीपिका ने शानदार बना दिया. 



4 दिन में पूरी हुई थी शूटिंग
कहा जाता है कि इस गाने को शूट करने में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 4 दिन लगे थे. इतना ही नहीं बल्कि गाने का बजट जानकर भी आपको शॉक्ड लगेगा. पद्मावत फिल्म का ये शानदार गाना एक, दो या पांच नहीं बल्कि पूरे 12 करोड़ में बनकर तैयार हुआ. साल 2018 में जब ये गाना रिलीज हुआ तो इसे इतना पसंद किया गया कि 24 घंटे में ही इसे यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज मिले थे. हर ओर तब इसी के चर्चे थे. हालांकि इसे लेकर कुछ विवाद भी सामने आए लेकिन मेकर्स ने सभी की नाराजगी को दूर कर दिया था.