Film Stars Life: इंटरनेट के इस जमाने में पुरानी खबरें भी इतनी तेजी से फैलती हैं, मानों वे बिल्कुल ताजा हैं. आज अचानक एक भोजपुरी मिताली शर्मा की खबर मीडिया और सोशल मीडिया में वायरल हो गई, जो किसी जमाने में भोजपुरी फिल्मों की स्टार मानी जाती थी. कहा जाता है कि मिताली शर्मा करीब एक दशक पहले भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय नामों में से एक थीं. लेकिन फिर उनका करियर अचानक खत्म हो गया और ऐसा भी वक्त आया कि इस एक्ट्रेस को जीवनयापन के लिए भीख मांगते देखा गया. वह चोरी करते हुए भी पकड़ी गई और अंत में पुलिस ने उसे पागलखाने में भर्ती करा दिया. जिसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिगड़ा मानसिक संतुलन
भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली की कहानी अपने आप में किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है, जिसमें कोई स्टार एक्ट्रेस अमीर बनने की बाद सब कुछ खो देती है. फिर जिंदगी उसे सड़क पर ले आती है. तब वह संघर्ष करते हुए अकेली रह जाती है. मिताली मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली थीं और कथित तौर पर जब उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग के लिए मुंबई जाने का फैसला किया तो परिवार ने उन्हें छोड़ दिया. मुंबई में मिताली को सफलता से ज्यादा संघर्ष मिला. स्थिति इतनी बिगड़ी कि उनका मानसिक संतुलन हिल गया और उन्होंने पेट भरने के लिए मुंबई के लोखंडवाला की सड़कों पर भीख मांगना शुरू कर दिया.


सबसे पहले खाना
करीब सात साल पुरानी खबरें बताती हैं कि पुलिस ने मिताली को लोखंडवाला की सड़कों पर चोरी करते हुए भी पकड़ा था. वह एक कार का शीशा तोड़ने की कोशिश कर रही थी. तब उसकी उम्र 25 साल बताई गई थी. जब पुलिस ने इस एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो उसने भागने से पहले उनसे साथ दुर्व्यवहार किया और हमला किया. आखिर में वह पकड़ी गई और उसे पुलिस स्टेशन लाया गया, तो सबसे पहली चीज जो उसने मांगी, वह थीः खाना. मिताली अवसाद और अन्य मानसिक समस्याओं से जूझ रही थी. तब इस एक्ट्रेस को ठाणे के मानसिक चिकित्सालय में भर्ती कराने की खबरें थीं. एक्ट्रेस आज कहां हैं, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया में आज अचानक मिताली शर्मा की खबर फिर सुर्खियों में आ गई.