नई दिल्ली: वैसे तो शादियों में डांस का रिवाज काफी पुराना है. बारातियों में डांस कर लोग जमकर एंजॉय करते हैं, लेकिन आज कल एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है. इस ट्रेंड में अपनी शादी में दूल्हा और दुल्हन भी सबके सामने डांस करते नजर आते हैं. आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हन का वीडियो तो कई बार देखा होगा, इसी बीच इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाराती नहीं बल्कि अकेला दूल्हा ही अपने डांस से धमाल मचाता हुआ नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
लोगों को यह वीडियो इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि इस वीडियो में दूल्हा बिना किसी हिचक के सबके सामने ठुमके लगा रहा है. Ritesh Saini नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा 14 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दूल्हा बॉलीवुड के गाने 'आगे बाराती' पर जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. आप भी देखिए इस डांस का वीडियो- 



बात सोशल मीडिया की करें, तो यहां कब और कैसे किसी का भी वीडियो वायरल हो जाए यह कह पाने बहुत मुश्किल है. वैसे सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें