फैन को देख कंफ्यूज हुईं श्रद्धा कपूर, समझ बैठी अपनी सुपरहिट फिल्म का हीरो; VIDEO में कैद हुआ 'स्त्री' का क्यूट रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12489457

फैन को देख कंफ्यूज हुईं श्रद्धा कपूर, समझ बैठी अपनी सुपरहिट फिल्म का हीरो; VIDEO में कैद हुआ 'स्त्री' का क्यूट रिएक्शन

Shraddha Kapoor: इन दिनों अपनी 'स्त्री 2' की सक्सेस को एंजॉय करने वाली श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है. लेकिन एक्ट्रेस अपने फैन को देख कंफ्यूज हो जाती हैं और कैमरे में उनका क्यूट रिएक्शन कैद हो जाता है.

Shraddha Kapoor Viral Video

Shraddha Kapoor Viral Video: श्रद्धा कपूर इन दिनों राजकुमार राव के साथ अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की जबरदस्त सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 850 करोड़ की कमाई की थी. अब ये फिल्म ओटीटी पर धूम मचा रही है. इसी बीच श्रद्धा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस अपना रिएक्शन भी जाहिर कर रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो श्रद्धा अपने एक फैन को देखने के बाद कंफ्यूज हो जाती हैं और वो ये बाद अपने फैंस को बताती भी नजर आ रही हैं. हालांकि, उनकी आवाज सुनाई नहीं देती, लेकिन उनके एक्सप्रेशन देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने फैन से कुछ ऐसा कही कहती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. जहां काफी सारे पैपराजी उनकी फोटो-वीडियो क्लिक करते हैं, जिनको एक्ट्रेस चलते पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ फैंस भी उनके साथ सेल्फी लेते हैं. 

फैन को देख कंफ्यूज हुईं श्रद्धा कपूर

उन्हीं में से एक जब श्रद्धा के साथ सेल्फी लेता है तो देखने में उनकी सुपरहिट फिल्म 'आशिकी 2' में नजर आने वाले आदित्य रॉय कपूर से बहुत मिलता-जुलता है. अपने फैन को देखने के बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन कैमरे में कैद हो जाता है. वीडियो में उनके साथ फैन के सेल्फी लेने के बाद एक्ट्रेस एक बार और फैन की ओर देखती है. इसके बाद वो एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले फैन को मुस्कुराते हुए देखती हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी कमेंट बॉक्स में अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

'जया बच्चन घर से निकाल देंगी..' बोमन ईरानी ने 'जलसा' को लेकर जाहिर की ये इच्छा; तो फराह ने तपाक से कही ये बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

दो फिल्मों में साथ नजर आए थे श्रद्धा-आदित्य

बता दें, श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को मोहित सूरी की हिट फिल्म 'आशिकी 2' में पहली बार साथ देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. इसके बाद दोनों 2017 में आई फिल्म 'ओके जानू' में देखा गया था. इस फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. वहीं, अगर श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'स्त्री 2' में देखा गया था, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया था. फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार नजर आए थे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news