Bigg Boss 18: चाहत की मां ने लगाई अविनाश की क्लास, वीकेंड के वार में मिलेगा जबरदस्त ट्विस्ट

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 वीकेंड के वार में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. वीकेंड के वार अविनाश और चाहत की मम्मी शो में आएगी. इस दौरान दोनों की मां के बीच बहस देखने को मिलेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2024, 04:15 PM IST
  • चाहत की मां ने लगाई अविनाश को फटकार
  • वीकेंड के वार दिखेंगा जबरदस्त हंगामा
Bigg Boss 18: चाहत की मां ने लगाई अविनाश की क्लास, वीकेंड के वार में मिलेगा जबरदस्त ट्विस्ट

नई दिल्ली: बिग बॉस 18 में वीकेंड के वार में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा. बिग बॉस 18 में इन दिनों देखने को मिल रहा है कि अविनाश मिश्रा जो कि जेल में उनके हाथों में घर के राशन का जिम्मा है. ऐसे में वो फैसला लेते हैं कि किसको कितना राशन देना है या नहीं देना है. राशन की वजह से घर में लड़ाई देखने को मिल रही है. मेकर्स ने वीकेंड के वार का प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में अविनाश और चाहत की मम्मी एक साथ नजर आ रही है. चाहत और अविनाश को अपनी मां से बात करने का मौका मिलता है. 

अविनाश और चाहत की मम्मी दिखेंगी वीकेंड के वार में 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो अविनाश की मम्मी कहती हैं, अविनाश ने कहा बिल्कुल सही बोला- उनसे सभी लोगों के बीच में बोला, इसने एक मजाक के तौर पर कहा, तभी चाहत की मां बोलती हैं, सुनो पंचायत बुलाकर मजाक नहीं किया जाता, पंचायत बुलाइक बेइज्जती की जाती है. इसपर अविनाश की मां कहती हैं, क्या सिर्फ लड़कियों की इज्जत होती है, लड़कों की कोई इज्जत नहीं इस पर बात पर चाहत अपना रिएक्शन देते हुए बोलती है वाह-वाह 

अविनाश ने लगाई फटकार 

चाहत की बात सुनकर अविनाश गुस्से से बोलता है कि वह उनकी मां की बातें चुपचाप सुन रहे हैं, कोई ताने नही मार रहे हैं, तो तमीज से बात करो. चाहत की मम्मी तमीज शब्द सुनकर गुस्सा हो जाती है. बोलती है कि तुम तमीज मत सिखाओ अविनाश यहां पर बैठकर, जितना तमीज तुम्हारे अंदर था पूरा इंडिया देख रहा है तुम्हारा तमीज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

सलमान ने लगाई करणवीर की क्लास 

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिलेगा कि सलमान खान कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा को समझा रहे हैं, आपके जीवन का ये दुख है कि आप बाहर परिवार नहीं जोड़ पाए और यहां भी परविरा नहीं जोड़ पा रहे हैं. आप कोई भी चीज कंप्लीट नहीं कप पाते हैं. कोने-कोने में जो कर रहे हैं. मैं कहता हूं कि आप खुले में करो ना. आप विवियन को बोलते हैं कि आपकी ऑडियंस नहीं है क्या आप क्या कर रहे हो. तो आपकी भी तो ऑडियंस है. 

ये भी पढ़ें- Personal Loan: त्योहारों का समय है, घर बैठे अकाउंट में तुरंत आ जाएंगे पैसे, ऐसे करें लोन के लिए अप्लाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़