नई दिल्ली: इन दिनों दीपिका पादुकोण 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स से सबको मदहोश कर रही हैं. कल जहां दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में कहर ढाया तो आज के लाइम ग्रीन लुक से दीपिका ने दुनिया भर के फैशन जगत में हड़कंप मचा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां दीपिका ने अपने लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस खूबसूरत लुक से दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रेड कार्पेट पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. क्योंकि दीपिका के लिए ऐसे लुक से लोगों को चौंका देना कोई बड़ी बात नहीं, आपको याद दिला दें की 2010 में भी दीपिका कांस में अपने लुक से दुनिया को अपना दीवाना बना चुकी हैं.  



प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स 2019 के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में वॉक करने से पहले, दीपिका चार अलग अलग खूबसूरत ड्रेस में नज़र आई.



अब दीपिका की तस्वीरें और उनके वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाये हैं. पेरिस के फेमस डिजाइनर की इस अनोखी गाउन में दीपिका लाइम रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है, इसे उन्होंने सर पर एक बौ के साथ टीमअप किया.



बता दें कि दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें