कांस फिल्म फेस्टिवल 2019: छा गया दीपिका पादुकोण का स्टाइल, देखिये शानदार अंदाज
Advertisement
trendingNow1527389

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019: छा गया दीपिका पादुकोण का स्टाइल, देखिये शानदार अंदाज

72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने अपने खूबसूरत लुक से ढाया कहर, कातिलाना अंदाज से जीता लोगों का दिल 

यहां दीपिका ने अपने रेड कार्पेट लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया (फोटो साभार: INSTAGRAM@Deepika Padukone)

नई दिल्ली: मेट गाला में अपना जलवा बखेरने के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर कातिलाना अंदाज में नजर आईं. 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल के खास अवसर पर दीपिका ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में गुरुवार शामकाफी गॉर्जियस लुक में दिखीं.  

यहां दीपिका ने अपने रेड कार्पेट लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस खूबसूरत लुक से दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रेड कार्पेट पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. क्योंकि दीपिका के लिए ऐसे लुक से लोगों को चौंका देना कोई बड़ी बात नहीं, आपको याद दिला दें की 2010 में भी दीपिका कांस में अपने लुक से दुनिया को अपना दीवाना बना चुकी हैं.  

fallback

दीपिका के लुक की बात करें तो 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल पर दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही थी. जिसके साथ उन्होंने हाई पोनी टेल, हील्स, ड्रॉप डैंग्लर ज्यूलरी और रेड कार्पेट को छूते एक लंबे ड्रीम ट्रेल के साथ टीम अप किया था.

fallback

लेकिन इस पूरे लिक को कम्प्लीट करने के लिए दीपिका ने इस खूबसूरत ड्रेस पर एक बड़े बो को भी फ्लॉन्ट किया.  जिससे उनका लुक काफी डिफरेंट और गोर्जियस हो गया. 

fallback

सबसे प्रभावशाली विश्व आइकन की लिस्ट पर कब्जा करने वालीं दीपिका पादुकोण हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेडी गागा, रिहाना जैसी इंटरनेशनल हस्तियों के बीच दीपिका के इस लुक ने भारत को फैशन की दुनिया के सरताज जैसा बना दिया. 

fallback

बता दें कि दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news