नई दिल्‍ली: अभिनेत्री सेलिना जेटली एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. सात साल के बाद सेलिना, राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म 'ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आएंगी. यह फिल्म मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी जिसमें सेलिना बेटी के रोल में दिखाई देंगी. सेलिना के साथ मां के रोल में मशहूर अभिनेत्री लिलेट दुबे नजर आएंगी. फिल्म में अजहर खान मुख्य भूमिका में होंगे. यह उनकी पहली फिल्म है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलिना ने कहा, "मैं राम कमल की फिल्म 'सीजंस ग्रीटिंग्स' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उन्हें एक रचनात्मक व्यक्ति माना है और जब उन्होंने मुझे दुबई में यह कहानी सुनाई, तो मेरे पेट में गोले से उठे."


उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि यह फिल्म मेरे वक्त के हिसाब से ठीक है. शादी और मां बनने के बाद, मैं एक ऐसे ही विषय की तलाश में थी, जो मुझे उत्साहित करे. इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मैं पिछले 18 वर्षो से एलजीटीबीक्यूआईए आंदोलन (समलैंगिक अधिकार आंदोलन) से जुड़ी हूं और रितुदा (रितुपर्णो घोष) हम सबकी प्रेरणा रहे हैं, आखिरकार मैं ऐसी फिल्म में अभिनय करूंगी, जो इसी मुद्दे से संबंधित है."


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें