'47 साल का साथ और दो बच्चे...', शादी की सालगिरह पर जैकी श्रॉफ की पत्नी का ये प्यारा-सा पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow12280944

'47 साल का साथ और दो बच्चे...', शादी की सालगिरह पर जैकी श्रॉफ की पत्नी का ये प्यारा-सा पोस्ट वायरल

Jackie Shroff Wedding Anniversary: जग्गू दादा जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा 47वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों की प्यारी सी फोटो भी सामने आई है. चलिए आपको दिखाते हैं दोनों की लेटेस्ट फोटो. 

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के जग्गू दादा जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा की शादी की 37वीं सालगिरह हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक-दूसरे के प्रति अटूट प्यार भी शेयर किया. एक्टर ने तो वाइफ के साथ अनदेखी फोटो भी शेयर की जिसमें दोनों का प्यारा सा अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं तस्वीर.

जैकी ने 5 जून, 1987 को आयशा से शादी की. दिलचस्प बात यह है कि इस दिन यानी 5 जून को आयशा का जन्मदिन भी होता है. आयशा ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "हमें सालगिरह की शुभकामनाएं! शादी को 47 साल पूरे हो गए हैं. और प्यारे से दो बच्चे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

जैकी श्रॉफ और आयशा की एनिवर्सरी 
जैकी ने अपनी पत्नी आयशा के साथ पुरानी तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे और हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी, मेरी लाइफ.." जैकी और आयशा के दो बच्चे टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)

जैकी श्रॉफ की लवस्टोरी
कपल की स्टोरी भी बेहद फिल्मी है. जैकी श्रॉफ एक दिन सड़क किनारे खड़े थे, उस वक्त उनके करियर का शुरुआती दौर चल रहा था. तब उन्होंने आयशा को स्कूल बस में बैठे देखा.  कहा जाता है कि तब आयशा महज 13 साल की थी. कुछ दिनों बाद आयशा एक रिकॉर्डिंग स्टोर पर म्यूजिक एल्बम खरीदने पहुंची, जहां जैकी ने उनकी मदद की और दोनों की दोस्ती हो गई, जो समय के साथ प्यार में बदल गई.

टाइगर श्रॉफ की मम्मी
टाइगर श्रॉफ की मां आयशा मॉडल रह चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ एक ड्रिंक एड में भी काम किया था. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'तेरी बांहों' में एक्टिंग की, लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली. वह फिल्म मेकर हैं.

जैकी श्रॉफ का कामकाज
वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकी के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें एटली की वरुण धवन स्टारर 'बेबी जॉन', रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन', सनी लियोनी की 'कोटेशन गैंग' और सनी देओल और संजय दत्त की 'बाप' शामिल है.

इनपुट:एजेंसी

Trending news