चंद्रबाबू नायडू और बालकृष्ण की जीत पर फूले नहीं समा रहे RRR के जूनियर एनटीआर, जानें क्या है इनके बीच रिश्ता
Advertisement
trendingNow12280988

चंद्रबाबू नायडू और बालकृष्ण की जीत पर फूले नहीं समा रहे RRR के जूनियर एनटीआर, जानें क्या है इनके बीच रिश्ता

Jr NTR Congratulates Chandrababu Naidu: आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी ताबड़तोड़ परफॉर्म किया. इस मौके पर जूनियर एटीआर ने भी चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे लोकेश को बधाई दी है.

जूनियर एनटीआर

आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस मौके पर टॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जूनियर एनटीआर ने पार्टी के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू को बधाई दी. मालूम हो, जूनियर एनटीआर और चंद्रबाबू नायडू का पारिवारिक रिश्ता भी है.

एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फूफा चंद्रबाबू नायडू को 'हार्दिक बधाई' दी. उन्होंने कहा कि यह जीत आंध्र प्रदेश को विकास की राह पर आगे ले जाएगी. जूनियर एनटीआर ने चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को भी जीत के लिए बधाई दी. बता दें कि टीडीपी नेता लोकेश ने मंगलगिरी विधानसभा क्षेत्र से 90,000 से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत हासिल की.

जूनियर एनटीआर ने अपने फूफा को दी बधाई
जूनियर एनटीआर ने चाचा और लोकप्रिय अभिनेता एन. बालकृष्ण को हिंदूपुर विधानसभा सीट से उनकी जीत के लिए भी बधाई दी. जूनियर एनटीआर टीडीपी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन.टी. रामा राव के पोते हैं और एक्टर व पूर्व मंत्री एन. हरिकृष्ण के बेटे हैं.

पवन कल्याण को भी दी बधाई
चंद्रबाबू नायडू एक्टर से नेता बने एनटीआर के दामाद हैं, जिन्होंने 1980 के दशक की शुरुआत में टीडीपी का गठन किया था. एक अन्य पोस्ट में, जूनियर एनटीआर ने अभिनेता और जन सेना नेता पवन कल्याण को उनकी शानदार जीत पर बधाई दी. वह पिथापुरम निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा के लिए चुने गए.

आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव के नतीजे
नतीजों की बात करें तो विधानसभा चुनाव में राज्य की 175 विधानसभा सीटों में से 144 पर एनडीए गठबंधन को जीत मिली. इन 144 में से 135 पर टीडीपी, 8 पर बीजेपी और 21 सीट पर जनसेना पार्टी ने जीत दर्ज की है. वहीं लोकसभा चुनाव में टीडीपी-जेएसपी-बीजेपी गठबंधन ने राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से 21 पर भी कब्जा जमाया.

इनपुट: एजेंसी

Trending news