'मैं तो खुश हूं कि लोग मुझे नोटिस कर रहे हैं...', एक्टिंग पर उठ रहे सवालों के बीच बोलीं 'हीरामंडी' की शर्मिन सहगल
Advertisement
trendingNow12280889

'मैं तो खुश हूं कि लोग मुझे नोटिस कर रहे हैं...', एक्टिंग पर उठ रहे सवालों के बीच बोलीं 'हीरामंडी' की शर्मिन सहगल

Sharmin Segal News: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में शर्मिन सहगल के काम की काफी चर्चा हुई. किसी ने आलोचना की तो कुछ ने तारीफ की. अब शर्मिन सहगल ने इन मिक्स रिएक्शन पर रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर संजय लीला भंसाली की भांजी ने क्या कहा है.

हीरामंडी' की शर्मिन सहगल

संजय लीला भंसाली के डिजिटल डेब्यू 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' ने खूब तारीफ हासिल की. एक एक किरदार इतना पॉपुलर हुआ कि सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई. मल्लिकाजान हो या बिबोजान, हर कोई छा गया. वहीं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिल सहगल भी काफी सुर्खियों में रही. अब उन्होंने खुद लोगों से मिल रहे रिएक्शन पर रिएक्ट किया है.

'हीरामंडी' वेब सीरीज में शर्मिल सहगल ने आलमजेब का रोल निभाया. उनके रोल को लेकर मिक्स रिएक्शन आए. कुछ ने उनके रोल की तारीफ की तो कुछ ने आलोचना. अब एक इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने एक्टिंग को लेकर चल रही बातचीत पर रिएक्ट किया है.

'मैं तो शुक्रगुजार हूं कि लोगों ने नोटिस किया'
हाल ही में दिए इंटरव्यू में शर्मिन सेगल ने कहा है, "मेरा मानना है कि दिन के अंत में, मैं बस इस सच के लिए आभारी हूं कि लोग मुझे नोटिस कर रहे हैं. उनके पॉजिटिव, उनके नेगेटिव, बहुत सारी चीजें इस सच के साथ जुड़ी हैं कि आपको नोटिस किया जा रहा है. मैं बस आभारी हूं कि मुझे लोगों को दिखाने के लिए अपनी कला को सामने लाने का यह अवसर मिला है."

पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर क्या बोलीं शर्मिन
शर्मिन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के ज़रिए ‘हीरामंडी’ की ग्लोबल पहुंच पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "'हीरामंडी' को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है. ईमानदारी से कहूं तो दुनिया भर के लोगों से सराहना मिलना बेहद खुश करने वाला है. जब आपके माता-पिता कहते हैं, "अच्छा काम किया," तो अच्छा लगता है. लेकिन जब अमेरिका, यूरोप और जर्मनी के लोग भी आपके काम की सराहना करते हैं, तो और भी अच्छा लगता है."

इस फिल्म में कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे चिराग पासवान, 13 साल पहले आई मूवी का ऐसा हुआ था हश्र

 

सीजन 2 का हुआ ऐलान
संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" आठ एपिसोड सीरीज है. जिसका हाल में ही मेकर्स ने दूसरे सीजन का भी ऐलान किया. भंसाली का ये ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसपर उन्होंने सालों तक काम किया. मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति रॉय हैदरी तक ने इसमें काम किया.

Trending news