नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटके और क्रिकेटर जहीर खान ने कुछ वक्त पहले ही सगाई की थी और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने अपनी सगाई की खबर से अपने फैन्स को सरप्राइज कर दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया था कि वो दोनों जल्द ही एक दूजे के होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं. दोनों ने पिछले साल युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में काफी सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, युवराज और हेजल की शादी में दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए थे. इनकी क्लोजनेस को देख यह कन्फर्म हो गया था कि दोनों पिछले कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, ज़हीर ने सागरिका को आईपीएल मैच के दौरान ही प्रपोज़ किया था. सागरिका ने भी बिना टाइम वेस्ट किए हामी भर दी थी. 



कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शादी के बाद सागरिका और ज़हीर नयी जगह शिफ्ट होने वाले हैं लेकिन इस खबर को गलत बताते हुए सागरिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, “फिलहाल तो नहीं. ज़हीर का मुंबई में काफी बड़ा घर है. फिलहाल, हमें नए घर की तलाश नहीं है”.



शादी के बाद भी सागरिका अपने एक्टिंग करियर को कंटिन्यू करना चाहती है. उन्होंने बताया था कि अब वो अच्छे रोल्स की तलाश में और हो सकता है, वो मौका शादी के बाद ही आना शुरू हो जाए.



उन्होंने बताया था कि अब वो अच्छे रोल्स की तलाश में और हो सकता है, वो मौका शादी के बाद ही आना शुरू हो जाए.



सागरिका ने हिंदी फिल्मों के साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं.



फिलहाल, सागरिका अपने इस ख़ास दिन के लिए काफी तैयारी कर रही हैं. हो सकता है शादी दो रीति-रिवाजों से हो क्योंकि सागरिका एक महाराष्ट्र्यियन है और ज़हीर एक मुस्लिम. अब तक वेन्यू कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन शादी मुंबई में होने की ख़बरें है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें