नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं अब उनकी तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक खास सम्मान मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है. कार्तिक फिलहाल लखनऊ में ही हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं. उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव के द्वारा दिया गया.



यादव ने कहा, "हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें. स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है."



सारा अली खान का जन्मदिन मनाने बैंकॉक जा पहुंचे कार्तिक आर्यन, देखें PHOTOS


उन्होंने आगे कहा, "जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित हुए. वह यह जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है. हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा. वह बहुत खुश थे."



वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही 'लव आज कल' की सीक्वल इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आजकल' में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)


यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें