close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: लखनऊ में आलू कचौड़ी का चटकारा लेते दिखे कार्तिक आर्यन, फैंस से की मजेदार बातें

अगर एक फिल्मी सितारा आम लोगों के बीच चाट और कचौरी का मजा देते दिखे तो आश्चर्य तो होगा ही न! कार्तिक ने भी लखनऊ में अपने फैंस के साथ एक आम इंसान की तरह कचौरी का मजा लिया तो उनका यह वीडियो अब इंटरनेट पर छा गया है.

VIDEO: लखनऊ में आलू कचौड़ी का चटकारा लेते दिखे कार्तिक आर्यन, फैंस से की मजेदार बातें
कार्तिक इन दिनों लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं, फोटो साभार: वीडिया ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सोनू' के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन का हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. चंद फिल्मों से ही कार्तिक ने स्टारडम हासिल कर लिया है. ऐसे में अगर एक फिल्मी सितारा आम लोगों के बीच चाट और कचौरी का मजा देते दिखे तो आश्चर्य तो होगा ही न! कार्तिक ने भी लखनऊ में अपने फैंस के साथ एक आम इंसान की तरह कचौरी का मजा लिया. जिसके बाद से  उनका यह वीडियो अब इंटरनेट पर छा गया है.

कार्तिक आर्यन बीते कई दिनों लखनऊ में हैं जहां वह आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस शूटिंग के बीच से समय निकालकर कार्तिक ने लखनऊ का स्ट्रीट फूड का भी मजा ले लिया है. कार्तिक इस वीडियो में फैंस के बीच बिना किसी सिक्योरिटी के घिरे नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो... 

यह वीडियो कल देर रात इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसके बाद से इसे 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसमें कार्तिक लखनऊ की सबसे फेमस आलू कचौड़ी का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे कार्तिक पहले अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हैं इसके बाद वे एक लोकल शॉप पर कचौड़ी का मजा लेते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में कार्तिक कचौरी वाले से भी ऐसे बात करते नजर आते हैं जैसे वह दोनों काफी लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते हों. उनके फैंस भी पीछे से कार्तिक से बातें कर रहे हैं, जिनकी आवाज वीडियो में सुनी जा सकती है. 

कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल, इस दिन रिलीज होगी 'पति पत्नी और वो'

कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल, इस दिन रिलीज होगी 'पति पत्नी और वो'

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. जबकि अब कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल निभा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें