close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहली बार रैंप पर उतरीं सारा अली खान! हौसला बढ़ाने पहुंचे कार्तिक आर्यन और इब्राहिम अली खान

कार्तिक आर्यन और इब्राहिम अली खान ने 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' में रैंप डेब्यू करने वाली सारा अली खान को चियर किया, अब कार्तिक और इब्राहिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं...

पहली बार रैंप पर उतरीं सारा अली खान! हौसला बढ़ाने पहुंचे कार्तिक आर्यन और इब्राहिम अली खान
सारा के लिए इस पहले रैंपवॉक पर ये दो चीयरलीडर्स तो मिले, फोटो साभार: insgagram@yogenshah

नई दिल्ली: फैशन की दुनिया के बड़े ईवेंट 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' जोरदार शुरूआत हो चुकी है. जहां देश के टॉप डिजायनर्स के शो में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्तियां शो स्टॉपर बनकर शामिल हो रही हैं. लेकिन इससे भी खास बात यह है कि इस ईवेंट से बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने भी अपना रैंप डेब्यू किया है. उनके इस डेब्यू पर उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे उनके स्पेशल दोस्त कार्तिक आर्यन और भाई इब्राहिम अली खान. 

कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर और डेटिंग की अफवाहों के बीच सारा के शो में उनका पहुंचना सभी के लिए चौंकाने वाला था. फिर इस बात में और तड़का लगाया उन तस्वीरों ने जिनमें कार्तिक और सारा के भाई इब्राहिम अली खान साथ नजर आ रहे हैं. खैर जो भी हो सारा के लिए इस पहले रैंपवॉक पर ये दो चीयरलीडर्स तो मिले ही उनके फैंस को कुछ बातें भी मिल ही गईं.

इस शो में सारा अली खान फाल्गुनी शेन पीकॉक के शो में स्टॉपर बनके सबका मन मोह ले गईं. लुक्स की बात करें तो सारा वाकई किसी राजकुमारी से कम नहीं दिखीं. उन्होंने गोल्डन वाइट कलर का लहंगा पहना था जिसमें बस्टियर और फुल स्लीव्स ब्लाउज था. यह लहंगा जयपुर फोर्ट की कारीगरी से प्रभावित था. 

बता दें कि सारा का कार्तिक पर क्रश होने के बारे में खुले तौर बता देने के बाद दोनों ने पहली बार इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'आज कल' में एक साथ काम किया है. हाल ही में फिल्म को रैपअप किया गया है. 'आज कल' 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' इन दिनों नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है और इसका आयोजन फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (FDCI) द्वारा किया जाता है. यहां दस टॉप इंडियन कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए शामिल हुए हैं. इन सेलीब्रिटी डिजाइनर्स की ड्रेस को रैंप पर फ्लॉन्ट करने के लिए बॉलीवुड की हस्तियां शोस्टॉपर के तौर पर नजर आईं. इस शो में जहां मलाइका अरोड़ा, कृति सनोन, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान ने रैंप वॉक किया. वहीं प्रतिष्ठित शो के लिए डिजाइनर अमित अग्रवाल, सुनीत वर्मा, पंकज और निधि, राहुल मिश्रा, सुलक्षणा मोंगा, श्यामल और भौमिका, रेनू टंडन, फाल्गुनी शेन पीकॉक के साथ कई जाने माने डिजायनर्स शामिल हुए. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें