Ram Leela Completes 10 Years: 15 नवंबर, साल 2013 में रिलीज हुआ थी फिल्म राम लीला जो दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer) के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई. फिल्म में दोनों की जोड़ी नई थी जो लोगों को इस कदर भाई कि फिर देखते ही देखते ये बॉलीवुड का हिट ऑनस्क्रीन कपल बन गया. फिल्म बेहद शानदार थी और दोनों की एक्टिंग भी. अपने किरदारों में डूबने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं दीपिका ने तो खून तक बहा दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां...एक किस्सा जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे जानने के बाद आप भी एक्ट्रेस के हार्डवर्क को सलाम करेंगे. दरअसल, फिल्म में एक गाना था जिसमें काफी डिमांड थी. गाने में गरबा करना था जिसकी तैयारी दीपिका ने खूब की क्योंकि उन्हें पूरी तरह परफेक्ट दिखना था. रिहर्सल के बाद गाने की शूटिंग के दौरान आलम ये था कि दीपिका के पैर छिल चुके थे और उनके पां से खून निकलने लगा था. लेकिन इसके बावजूद दीपिका नहीं रुकीं. उन्होंने पूरी शूटिंग की और गाने के वक्त उनके पैरों की हालत कुछ ऐसी थी. 



इसी फिल्म से हुआ इनकी लव स्टोरी का आगाज
संजय लीला भंसाली की फिल्म से ही रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी का आगाज हुआ था. इस फिल्म के सेट पर दोनों मिले और शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे. बस फिर क्या था फिल्म खत्म होने तक इनके प्यार के चर्चे हर किसी की जुबां पर थे. 2015 में दोनों एक दूसरे के लिए कमिट हो गए फिर 2018 में ये प्रेम कहानी पूरी हुई. 14 नवंबर को दोनो ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 


अब तक 4 फिल्मों में साथ आए नजर
राम लीला में दोनों की जोड़ी लोगों को इस कदर भाई कि अब तक 4 फिल्मों में इन्हें साथ देखा जा चुका है. राम लीला के बाद बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और 83 में ये साथ दिखे.