नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म '83' पर किए गए ट्वीट को लेकर विवाद में घिर गई हैं. दरअसल, दीपिका ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में लिखा था. यह ट्वीट उन्होंने कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल को लेकर 19 फरवरी को किया था. इसमें जो उन्होंने लिखा वह कइयों को पसंद नहीं आया. दीपिका ने इस फिल्म से जुड़ी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि खेल के इतिहास के प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर बनी फिल्म में एक छोटा किरदार निभाना भी सम्मान की बात है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्शन में अभिनेत्री ने आगे लिखा कि मैंने अपनी मां में पति के पेशेवर और व्यक्तिगत सफलता के लिए एक पत्नी के तौर पर उनकी भूमिका को बहुत करीब से देखा है और मेरे लिए 83 हर उस महिला के लिए है, जो अपने सपनों के आगे पति के सपनों को रखती है. इस पर एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ फिल्म को प्रमोट करने के लिए पिछड़ी सोच को बढ़ावा देना. कितना दुखदायी है.


एक अन्य ने लिखा कि हे भगवान, हर वह महिला जो अपने सपनों के आगे अपने पति के सपने को रखती है और जो शुरुआत से चला आ रहा है, उसे अब रोकने की जरूरत है. दूसरे ने लिखा कि क्या आप अपने पति के करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने करियर को पीछे छोड़ देंगी?  गौरतलब है कि फिल्म '83' 10 अप्रैल को रिलीज होगी.



वैसे इससे पहले रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी विवादों में आ गई थी. इस फिल्म के प्रचार के समय दीपिका जेएनयू चली गई थीं, जहां छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इससे नाराज कुछ लोगों ने छपाक का बायकॉट कर दिया था. उनका कहना था कि दीपिका देश को तोड़ने वाली ताकतों का साथ दे रही हैं, ऐसे में हम उनकी फिल्म नहीं देखेंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें