'दिल से' शूटिंग के दौरान बस के फ्लोर पर सोए थे शाहरुख खान, नहीं थी वैनिटी वैन
Advertisement
trendingNow12439566

'दिल से' शूटिंग के दौरान बस के फ्लोर पर सोए थे शाहरुख खान, नहीं थी वैनिटी वैन

Dil Se ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे थे. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को बस के फ्लोर पर सोना पड़ा था. इस बात का खुलासा मूवी के डायलॉग राइटर तिग्मांशू धूलिया ने किया है.

शाहरुख खान और तिग्मांशू धूलिया

Shah Rukh Khan Slept on Bus Floor: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म दिल से को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं. इस फिल्म में किंग खान के साथ मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा लीड रोल में थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. सालों बाद इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा तिग्मांशू धूलिया ने शेयर किया है. ये इस फिल्म में डायलॉग राइटर थे. ये किस्सा शाहरुख खान से जुड़ा है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

काफी हंबल है किंग खान
मशाबेल इंडिया से बात करते हुए तिग्मांशू धूलिया ने कहा- 'वो बहुत ही हंबल व्यक्ति हैं. दिल से फिल्म की शूटिंग के दौरान वो काफी बड़े स्टार थे. जब हम लोग लद्दाख में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे मणी सर के साथ तो आपको बस रोड पर ट्रेवल करना था और फिर वो डिसाइड करते कि शूट कहां होना है. लॉन्च के दौरान, कोई भी वैनिटी वैन नहीं थी बस, बस थी जिससे हम लोग ट्रेवल कर रहे थे. शाहरुख बस में बस 30 मिनट आराम बस के फ्लोर पर करते थे. क्रू के लोगों का सामान बस में ही रहता था तो बार-बार आना जाना बस में लगा रहता था.'

76 की उम्र में महेश भट्ट करेंगे पॉडकास्ट में डेब्यू, एडिक्शन को लेकर खोलेंगे लोगों की पोल

मनोज बाजपेयी की 'फैमिली' में शामिल हुआ ये बड़ा एक्टर, असली तड़का तो अब लगेगा

कभी नहीं किया ऑब्जेक्शन
इन्होंने आगे कहा- 'कई बार हम लोग भी जैकेट या फिर कोई और चीज लेने जाते तो वो ये कभी नहीं कहते थे कि जब मैं सोऊं तो कोई बस में नहीं आए. वो फिल्म के स्टार थे. वो चाहते तो कह सकते थे कि इन 30 मिनट में उन्हें कोई भी डिस्टर्ब ना करें.' आपको बता दें, दिल से फिल्म की कहानी जबरदस्त थी. फिल्म के ना केवल गाने लोगों को खूब पसंद आए बल्कि लोगों को सितारों को एक्टिंग भी काफी रास आई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान बेटी सुहाना खान के साथ 'किंग' फिल्म में जल्द नजर आएंगे.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

 

Trending news