इस दिन से 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं रणवीर सिंह, हीरोइन हैं कियारा आडवाणी
Advertisement
trendingNow12439585

इस दिन से 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं रणवीर सिंह, हीरोइन हैं कियारा आडवाणी

Don 3 को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह जल्द ही 'डॉन 3' फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस खबर को पढ़ने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ सकता है.

Don 3 Shooting Update: रणबीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी नन्ही परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही अपनी मचअवेटेड फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म का रणवीर ने कुछ वक्त पहले टीजर शेयर किया था. जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग की तारीख ने एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

2025 में शुरू हो सकती है शूटिंग 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'डॉन 3' फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है. फरहान अख्तर की इस फिल्म में कियारा आडवाणी और रणवीर लीड रोल में है. कियारा इस वक्त ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि रणवीर आदित्य धर की अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं.

 

 

अगले साल जनवरी में करेंगे ज्वॉइन
खबरों की मानें तो कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू करेंगे. कहा जा रहा है कि मूवी में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी का एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

'दिल से' शूटिंग के दौरान बस के फ्लोर पर सोए थे शाहरुख खान, नहीं थी वैनिटी वैन

2006 में आई थी 'डॉन 2'
साल 2006 में 'डॉन 2' आई थी जिसमें किंग खान के साथ करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा थीं. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर ने किया था और फिल्म के खूब चर्चे थे. ऐसे में 'डॉन 3' में कियारा और रणवीर को कास्ट करना एक नया टच है. इसके साथ ही इन दोनों सितारों को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए भी बेहतरीन होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आखिरी बार स्क्रीन पर 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन थे. जबकि रणवीर आलिया के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

Trending news