नई दिल्ली: पिछले महीने की 13 तारीख से शुरु हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न अब तक सुर्खियों में छाया है. इटली में परिवार के गिने चुने लोगों के साथ शुरु हुआ यह जश्न अब बॉलीवुड के स्टार्स की चमक के साथ पूरा हुआ है. दीपवीर को विशेज देने शनिवार रात हुए मुंबई के रिशेप्शन में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अंबानी भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबकि इस रिसेप्शन के ठीक पहले ही अंबानी परिवार ने  जोधपुर में चल रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में भी शिरकत की. मानना पड़ेगा कि इस परिवार को सिर्फ बिजनेस ही नहीं रिश्ते चलाना भी बखूबी आता है. 



वहीं इस रिसेप्शन में जहां एक ओर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे, वहीं ऑलटाइम ब्यूटीफुल रेखा भी अपने चिर परिचित अंदाज में शादी में शामिल हुईं.



इतना ही नहीं इस मौके पर बॉलीवुड के गोल्डन ऐरा के एक और मेहमान अपनी दबंग बेटी के साथ नजर आए. जी हां अभिनेता और राजनेता शत्रुघन सिन्हा अपनी एक्ट्रेस बेटी सोनाक्षी के साथ पार्टी में पहुंचे. 



बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बात हो और इंडस्ट्री का किंग सामने न आए ऐसा कैसे पॉसिबल है. इसलिए शाहरुख खान भी ब्लैक कलर के सूट में बड़े कातिलाना अंदाज में इस रिशेप्शन में शामिल हुए. 



शनिवार को हुए मुंबई रिसेप्‍शन में बॉलीवुड की मस्‍तानी और सिंबा पहली बार वेर्स्‍टन लुक में नजर आए. दीपिका जहां खुले बालों के साथ खूबसूरत रेड गाउन में दिखीं. तो वहीं रणवीर सिंह इस रिसेप्‍शन पार्टी के लिए ब्‍लैक थ्री-पीस सूट और बो के साथ जेंटलमैन अंदाज में नजर आए.



दीपवीर के इस आखिरी रिसेप्‍शन में अनुष्‍का शर्मा, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, मुकेश अंबानी का परिवार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, रेखा, आशा पारेक, करीना-सैफ समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने हिस्‍सा लिया.



दरअसल इटली में कोंकणी और सिंध‍ी र‍िवाज से हुई शादी के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में रिसेप्‍शन और मुंबई में एक आफ्टर वेडिंग सेलीब्रेशन भी कर चुकी है. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने 28 नवंबर को मुंबई में ही एक और रिसेप्‍शन पार्टी दी थी.



याद दिला दें कि बॉलीवुड की इस स्‍टार जोड़ी ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद 21 नवंबर को इस जोड़ी का एक वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू में हो चुका है. इसके साथ ही 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भी अपने भाई और नई भाभी के स्‍वागत में होटल ग्रैंड हयात में ही एक आलीशान पार्टी दी थी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें