नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जहां इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सफलता को सेलीब्रेट कर रही हैं, इसी बीच आज उनकी आगामी फिल्म 'धाकड़' का टीजर रिलीज किया जा चुका है. धाकड़ का यह चंद सेकेंड का वीडियो इतना जबरदस्त और धमाकेदार है कि लोग इसे देखने के बाद सवाल कर रहे हैं कि यह कंगना है या बॉलीवुड की शेरनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना के सोशल मीडिया ऑफिशियल एकाउंस पर सामने आए इस टीजर के रिली होते ही यह इंटरनेट पर छा गया है. इस मात्र 3 घंटों में 85 हजार बार देखा जा चुका है. अब इस टीजर पर कंगना की तारीफों वाले कमेंट्स की बरसात हो रही है. हालांकि यह 45 सेकेंड का टीजर है ही इतना दमदार की देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाऐंगे. देखिए यह टीजर... 



इस टीजर में कंगना रनौत लेडी रैंबो लुक नजर काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा है. कंगना के हाथ में भारी भरकम मशीनगन है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियों की बौछार कर रही हैं. उन्हें इस अंदाज में देखकर किसी हॉलीवुड सुपरहीरो वाली फीलिंग आना तय है. 



कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब निभाएंगी जासूस का किरदार


इस फिल्म के निर्देशन रजनीश घई हैं और टीजर के साथ यह जानकारी दी गई है कि फिल्म आगामी साल की दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है. बता दें कि इसके साथ ही कंगना जल्द ही 'पंगा' में एक स्पोट्स गर्ल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म के लिए उन्होंने कुश्ति की काफी ट्रेनिंग ली है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें