close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब निभाएंगी जासूस का किरदार

इस फिल्म का निर्देशन रजनीश 'राजी' घई कर रहे हैं. फिल्म निर्माता हॉलीवुड के एक प्रमुख एक्शन निर्देशक को खोज रहे हैं, ताकि विस्तृत दृश्यों को कोरियोग्राफ कर सकें. 

कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब निभाएंगी जासूस का किरदार
कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः कंगना रनौत, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आने वाली नायिका केंद्रित एक्शन थ्रिलर, 'धाकड़' में जासूस का किरदार निभाएंगी. कंगना ने इस बात का खुलासा करते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है. हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है. मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं." इस फिल्म का निर्देशन रजनीश 'राजी' घई कर रहे हैं. 

'जजमेंटल है क्या' के बाद कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, नाम है- 'धाकड़'

फिल्म निर्माता हॉलीवुड के एक प्रमुख एक्शन निर्देशक को खोज रहे हैं, ताकि विस्तृत दृश्यों को कोरियोग्राफ कर सकें. फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. फिलहाल, शुक्रवार को कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने वाली है.

कंगना रनौत की हरकत पर बालाजी टेलीफिल्म्स ने मांगी माफी, कहा- 'दुर्भाग्य से हुआ ऐसा'

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले कंगना का फिल्म के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, पत्रकार जहां एक्ट्रेस को बैन करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कंगना ने भी माफी न मांगने की कसम खा ली है. इतना ही नहीं कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कृपया मुझे बैन कर दीजिए. इन सब विवादों के बीच कंगना ने जी न्यूज को इंटरव्यू भी दिया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें