Kajol Pushed Her Bodyguard: हिंदी सिनेमा की फेमस औक टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार काजोल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों लोगों के दिल जीते हैं. उनकी बेटी का नाम निशा देवगन और बेटे का नाम युग देवगन है. हाल ही में 14 साल के युग को काजोल के साथ एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में युग लंगड़ा कर चलते नजर आ रहे हैं शायद उनके पैर में चोट लगी है और काजोल ने उनका हाथ पकड़ा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, ये बात अभी साफ नहीं है कि क्या उनको चोट लगी है या नहीं. लेकिन काजोल को बेटे का हाथ पकड़कर क्लिनिक से बाहर आते देखा गया. इस दौरान उनके सामने एक गार्ड को भी देखा गया, जो युग को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन काजोल गार्ड को हल्के से धक्का देती नजर आ रही हैं. बस इसी बात को लेकर यूजर्स का गुस्सा भड़ गया और उन्होंने एक्ट्रेस को आड़े हाथ ले लिया. इतना ही नहीं, उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना जया बच्चन से कर दी, जो अक्सर पैपराजी और गार्ड पर नाराज होती नजर आती हैं. 



काजोल पर खूब भड़क रहे यूजर्स 


दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल काले कुर्ते और ब्लू जींस पहने अपने बेटे का हाथ पकड़कर क्लिनिक से बाहर आती नजर आ रही हैं. उसी वक्त उनका गार्ड सीढ़ियों के पास युग को पकड़ने के लिए आता है, लेकिन जब वो देखता है कि काजोल ने युग का हाथ पकड़ रखा है, तो वो धीरे से रुक जाता है और सीढ़ियों की तरफ वापस चला जाता है. जैसे ही गार्ड सीढ़ियों के पास पहुंचता है, उसकी चाल और धीमी हो जाती है तभी काजोल उसे पीछे से हल्का सा धक्का देती हैं. इसके बाद गार्ड तेजी से कार की तरफ बढ़ता है.


इंडस्ट्री छोड़ बिजनेसवुमन बनीं दीपिका कक्कड़, करने जा रहीं नई जर्नी की शुरुआत; क्लोदिंग ब्रांड को मिला पहला ऑर्डर



गार्ड को धक्का देने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस


साथ ही काजोल अपने बेटे का हाथ पकड़कर उसके पीछे चलती हैं. इस वीडियो में काजोल की इस हरकत को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हेल्पर को धक्का देना थोड़ा बदतमीजी भरा था'. वहीं, दूसरे ने लिखा, 'उसने अपने बॉडीगार्ड को धक्का क्यों दिया'? तीसरे ने लिखा, 'काजोल = जया बच्चन'. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या वो दूसरी जया बच्चन बन रही हैं'? एक और यूजर लिखता, 'काजोल बहुत ही रूड हैं'. एक नेटिजन ने पूछा, 'काजोल ने उसे धक्का क्यों दिया? ये बहुत गलत है'.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.