नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फाइनली शादी कर ली है. आ रही खबरों को सच मानें तो राखी ने एक NRI बिजनेसमैन से शादी करके घर बसा लिया है. राखी ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर क्रिश्चियन ब्राइड लुक में फोटो शेयर की हैं जिसमें वो लाल चूड़ा पहने और मेहंदी रचाए नजर आ रही है. बता दें कि राखी ने कुछ महीनों पहले यूट्यूबर दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया था लेकिन बाद में ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर सामने आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी वेडिंग फोटोज सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप मुबंई में शादी रचा ली है. वहीं राखी सावंत ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए इन खबरों को अफवाह करार दिया है. राखी ने बताया कि उनकी ये तस्वीरें उनके नए फोटोशूट के लिए हैं. 


सलमान के शो में होगी राखी सांवत की एंट्री, नेहा कक्कड़ के EX का नाम भी शामिल?



बता दें कि राखी पिछले दिनों पाकिस्तानी झंडे के साथ कुछ फोटोज शेयर करके ट्रोल हो गई थीं. अपनी इन फोटोज पर सफाई देते हुए कहा था कि वो फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा रही हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म के सीन की फोटो शेयर की हैं. राखी की फोटोज को देखकर लगता है कि वो लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसी पोस्ट शेयर कर रही हैं क्योंकि काफी समय से वो हिस्सा नहीं थीं. अब उनकी इस हरकत ने उन्हें चर्चा में ला दिया है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें