नई दिल्‍ली: दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम एक टीवी सीरियल के द्वारा एक दूसरे से मिले और अब इन दोनों की शादी किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं लग रही है. पहले प्री-वेडिंग शूट में यह जोड़ी सुपरहिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' के अंदाज में दिखी तो अब अपनी शादी की रस्मों में भी इनका फिल्‍मी अंदाज कुछ कम नहीं है. बुधवार को इन दोनों की हल्‍दी की रस्‍म के बाद मेहंदी और संगीत की रस्‍में हुई, जिसमें यह जोड़ी साथ में नाचती नजर आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन्‍स अक्‍सर अपनी पसंदीदा जोड़ी को एक नाम दे देते हैं और दीपिका और शोएब की जोड़ी 'शोएका' के नाम से प्रसिद्ध है. ऐसे में इस जोड़ी के फैन्‍स अपने पसंदीदा जोड़ी की शादी हर रस्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. देखें इस शादी की संगीत और मेहंदी रस्‍मों के वीडियो और फोटो.










दीपिका और शोएब की शादी 26 फरवरी को होने जा रही है. शादी के लिए यह दोनों भोपाल यानी शोएब के गृहनगर पहुंच चुके हैं. बता दें कि टीवी के साथ ही दीपिका कक्‍कड़ जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वह निर्देशक जे. पी. दत्ता की फिल्‍म 'पलटन' का हिस्‍सा बनने वाली हैं, जिसकी घोषणा उन्‍होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर की.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें