Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मचअवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस चंद मिनट के ट्रेलर में आयुष्मान ने पूजा बनकर ऐसी चिंगारी लगाई है कि फैंस की रातों की नींद इस बार भी उड़ना तय है. ट्रेलर में पूजा रेड कलर की साड़ी पहनकर ऐसा कहर बरपा रही हैं कि उनकी आवाज के जादू और कातिल हुस्न की बिजली से इस बार पहले से ज्यादा लोगों के दिलों में पूजा आग लगाने वाली है. ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर पूजा बनकर आए आयुष्मान खुराना
'ड्रीम गर्ल' फिल्म 4 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कलेक्शन किया था. वही अब 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म से वही उम्मीद जताई जा रही है. इस ट्रेलर में आयुष्मान खुराना शिमरी रेड कलर की साड़ी में पहले से ज्यादा कातिल अदाओं के साथ पूजा को लेकर लौटे हैं.


 



 


25 अगस्त को होगी रिलीज
'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म इसी महीने की 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है. इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. 'ड्रीम गर्ल' की बात करें तो ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें आयुष्मान के अपोजिट नुसरत भरूचा थीं. आपको बता दें, आयुष्मान खुराना के लिए इस फिल्म का हिट होना बहुत जरूरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि बीते कुछ साल से उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई. जिसमें 'बाला', 'एन एक्शन हीरो', 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'डॉक्टर जी' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' शामिल हैं.