Shriya Saran Romantic Viral Video: अक्सर एक्टर या एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को ज्यादा जाहिर करना पसंद नहीं करते लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें खुलकर अपना प्यार इजहार करने में कोई मशक्कत नहीं होती है. और ऐसा ही कुछ एक एक्ट्रेस के साथ दिखा जब वो अचानक पति के संग सरेआम ही रोमांटिक होने लगीं. हम बात कर रहे हैं, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर चर्चा में आने वाली श्रिया सरन (Shriya Saran) की. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर नेटिजन्स जमकर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस की खिंचाई कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति संग हुईं रोमांटिक


इन दिनों श्रिया सरन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में पैपराजी के लिए पोस्ट करते हुए श्रिया अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं दोनों ने कैमरे के सामने एक-दूसरे को लिप किस तक कर दिया, जिसे देख अब लगातार मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोगों को श्रिया का ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया.


 



 


लोगों ने किया कमेंट


श्रिया के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- माता-पिता बनने के बाद भी परिपक्वता नहीं आई है. वहीं एक अन्य ने लिखा- घर कम पड़ गया था क्या. एक और यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- जो भी करना है, घर में करो, बाहर क्या दिखाते हो. वहीं,एक ने कमेंट किया, अंग्रेज से शादी करोगे तो यही सब होगा. कुछ लोग जहां कमेंट कर अभिनेत्री की क्लास लगा रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को पसंद कर इस पर प्यार लुटा रहे हैं.


श्रिया की फिल्म


वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रिया सरन जल्द ही फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आने वाली है. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' का सीक्वल है. इस फिल्म में श्रिया के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. अजय देवगन और श्रिया सरन के अलावा इस फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे. यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर