Dunki Drop 4: शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म  'डंकी' (Dunki) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने चार दोस्तों से मिलवाते नजर आए. शाहरुख इसमें रोमांस का तड़का लगाते नजर आए तो वहीं एक्शन अवतार से भी लोगों के दिलों में उतरने की कोशिश करते दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किंग खान ने लिखा ये पोस्ट
इस मचअवेटेड ट्रेलर को शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये कहानी मैंने शुरू की थी...लट्टू से. इसे खत्म भी मैं ही करूंगा. डंकी की कहानी का सफर राजू सर के विजन के साथ शुरू हुआ. ये आपको दोस्ती, कॉमेडी और ट्रेजिक तीनों दिखाएगी. इंतजार खत्म हुआ...डंकी ड्रॉप 4 अब रिलीज हो गया.'


 



 


चार दोस्तों की कहानी है डंकी
इस ट्रेलर की शुरुआत डीडीएलजी की तरह होती है. इसमें शाहरुख खान ट्रेन से लटकते हुए मस्त गॉगल्स लगाए लट्टू स्टेशन पर उतरते हैं. इसके बाद वो अपने चार दोस्तों से मिलवाते हैं. जिसमें से कोई बाल काटने का काम करता है, कोई कपड़ों की दुकान पर, कोई अंग्रेजी सीखने की कोशिश करता है तो किसी से किंग खान को इश्क हो जाता है. 


अंग्रेजी और लंदन कुछ ऐसा है सपना
इस ट्रेलर में विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) अंग्रेजी सीखते हुए नजर आते हैं. लेकिन अंग्रेजी ना आने की वजह से उनका लंदन जाने का सपना चकनाचूर हो जाता है. इसके बाद ट्रेलर में शाहरुख खान अपने दोस्तों के साथ कभी सरहद पर गोली खाते नजर आए तो कभी बंदूक लेकर दोस्तों को बचाते दिखे. ये ट्रेलर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया. ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं.