Elvish Yadav and Salman Khan: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में चौथे हफ्ते में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एल्विश यादव (Elvish Yadav) का डंका चारों तरफ बज रहा है. फिर वह बिग बॉस का घर हो या फिर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स. हर जगह एल्विश-एल्विश हो रहा है. लेकिन अगर आप एल्विश के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें सिर्फ 25 साल की उम्र में अपनी यूट्यूब वीडियोज की पॉपुलैरिटी के दम पर एल्विश यादव (Elvish Yadav Net Worth) करोड़ों की प्रॉपर्टीज और आलीशान जिंदगी के मालिक बन गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश कैसे बने यूट्यूबर?


एल्विश यादव (Elvish Yadav Video) हमेशा से पढ़ाई में काफी तेज रहे हैं. 12वीं में 90 पर्सेंट से ज्यादा नंबर लाने के बाद एल्विश ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है. एल्विश जब पढ़ाई के लिए दिल्ली में दोस्तों के साथ रह रहे थे, तभी उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था. और देखते ही देखते एल्विश सोशल मीडिया के स्टार बन गए. एल्विश ने अपना पहला वीडियो हाऊ बॉयज टेक सेल्फी टाइटल के साथ अपलोड किया था. आज एल्विश यादव के यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



एल्विश यादव का लग्जरी लाइफस्टाइल


इसमें कोई शक नहीं है कि एल्विश यादव (Elvish Yadav Bigg Boss) ने यूट्यूब की दुनिया में अपनी धाक जमा रखी है और इसी के दम पर उन्होंने लग्जरी लाइफस्टाइल बनाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव को प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करना खूब पसंद है और हाल ही में उन्होंने गुरुग्राम में 14 करोड़ का आलीशान मकान खरीदा है. एल्विश प्रॉपर्टी के अलावा लग्जरी कारों के भी शौकीन हैं. एल्विश के पास स्पोर्ट्स कार पोर्श 718 बॉक्स्टार है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ बताई जाती है, साथ ही यूट्यूबर के पास फॉर्चूनर जिसकी कीमत  50 से 54 लाख है. कहा जाता है कि एल्विश ने अपनी पहली गाड़ी वर्ना को खूब संभालकर रखा हुआ है, जिसे उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा था. एल्विश की टोटल नेटवर्थ की 50 करोड़ के आसपास बताई जाती है.