Elvish Yadav Money Laundering Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का पीछा कंट्रोवर्सी छोड़ ही नहीं रही है. एल्विश यादव के खिलाफ एक केस खत्म नहीं होता कि दूसरा पहले दर्ज हो जाता है. हाल ही में खबर सामने आई है कि एल्विश यादव पर अब ईडी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. ईडी जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ करने वाला है और साथ ही यूट्यूबर के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में भी जांच की जा सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केस दर्ज


रिपोर्ट्स मुताबिक, एल्विश यादव समेत अन्य पर नवंबर में नोएडा में सांप जहर मामले में दर्ज एफआईआर के बेस पर ईडी पूछताछ करने वाली है. पूछताछ के लिए एल्विश यादव को ईडी के लखनऊ जोनल ऑफिस बुलाया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय)के लखनऊ यूनिट ने PMLA के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है. सांपों का जेहर बेचकर मिले पैसों को लेकर अब ईडी एल्विश यादव को समन भेजने की तैयारी कर रहा है...एल्विश यादव का नए मामले पर किसी तरह का स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.  



एक दिन में 30 गोलियां, लगे इंजेक्शन...'नागिन' बनने से पहले एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत; अब बताया दर्द


ED करेगा सांपों के जहर से मिले पैसों की जांच


रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव के अलावा सांप जहर मामले से जुड़े अन्य लोगों से भी ईडी पूछताछ करेगी. बता दें, बीते साल नवंबर में एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी. जिसके बाद एल्विश यादव समेत अन्य को 17 मार्च 2024 को अरेस्ट किया था. जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया था. फिलहाल एल्विश यादव जमानत पर बाहर हैं.  


Shah Rukh Khan: 'मुझे 3 फिल्मों के बाद...', शाहरुख खान ने बताया क्यों लिया ब्रेक? नई फिल्म पर भी दिया अपडेट