Esha Gupta Bikini Photos: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इसी कड़ी में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगाने का इंतजाम कर डाला है. ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नई फोटो पोस्ट की है. फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta New Pics) ग्रीन कलर की बिकिनी पहने बालकनी में मोस्ट सेक्सी लुक दिखाती नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता की फोटो इतनी हॉट है कि देखने वाले पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता के लुक ने मचाया तहलका


ईशा गुप्ता (Esha Gupta Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से बिकिनी लुक दिखाकर लोगों का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. ईशा गुप्ता ने नई फोटो में हरे रंग की बिकिनी पहने अपने सेंसुअस अंदाज को दिखाया है. ईशा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- Summer यानी गर्मी. जिससे इतना तो साफ हो गया है कि चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए ईशा गुप्ता ने बिकिनी पहन ली है. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Bikini) की इस फोटो को देख नेटीजन्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 



सोशल मीडिया सेंसेशन हैं ईशा गुप्ता


एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta Movies) भले ही बड़े पर्दे पर कम दिखाई देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव रहती हैं. ईशा गुप्ता कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं, जब वह अपने हुस्न का दीदार फैंस को ना कराएं. ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार बॉबी देओल के साथ आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक्ट्रेस हेरा फेरी 3 में नजर आ सकती हैं, साथ ही कहा जा रहा है कि ईशा गुप्ता आश्रम सीजन 4 में भी दिखाई देंगी.