Esha Gupta: सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस की कोई लिमिट नहीं है. ईशा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने लुक और अदाओं से ऐसी कयामत लाती हैं कि फैंस देखते ही रह जाते हैं. इस बार भी जब एक्ट्रेस जरा से कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आईं तो देखने वाले उनके हुस्न को देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. फोटो में एक्ट्रेस रूम में चेयर पर बैठी हुई हैं और कपड़ों को समेटकर किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. ईशा ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक को देखकर दीवाने हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुर्सी पर बैठी आईं नजर
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो कुर्सी पर बैठी हुई नजर आईं. एक्ट्रेस ने फोटो में रिवीलिंग हाई थाई स्लिट गाउन पहनी हुई है. ये गाउन नेक के साइड से भी रिवीलिंग है. इस ड्रेस को पहनकर ईशा कुर्सी पर बैठकर हॉट पोज देती हुई नजर आईं. इस फोटो में एक्ट्रेस की किलर अदाएं देखने लायक है.


 



 


चलाया नजरों से तीर
इस फोटो में ईशा अपनी ड्रेस को इस तरह से समेटकर बैठी हैं कि वो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है. ईशा की इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है. जिसमें कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. इतना ही नहीं तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ईशा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. 


खुद शेयर की फोटो
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस किलर फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'लाइट के नीचे ऐसा लग रहा है कि गर्मी जल्दी आ गई.' आपको बता दें, ईशा गुप्ता हाल ही में बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली घूमने आई थीं. जहां से एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से फैंस जगह का नाम गेस करने लगे थे. 


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे