नई दिल्ली : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 फिनाले से पांच दिन की दूरी पर है. फिनाले से पहले शो में कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए जा रहे हैं. इस कड़ी में घर के अंदर नए मेहमान बनकर एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराई जा रही है. हिना खान और जूही परमार के बाद अब घर में गौहर खान गेस्ट बनकर आ रही हैं. गौहर भी घरवालों को कुछ फनी टास्क देने आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में गौहर घर के अंदर आती हैं. आते ही सबसे पहले वो श्रीसंत को टास्क देते हुए कहती हैं कि वो दीपिका का निकाह का दुप्पटा जाकर स्टोर रूम में रख दें. श्रीसंत इस टास्क को करने से मना कर देते हैं. 


Bigg Boss 12 : घर में मेहमान बनकर आई ये एक्स कंटेस्टेंट, कपड़े उतरवा कर गवाया दीपक ठाकुर से गाना 



इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि ये टास्क है और कम से कम वो दीपिका के लिए तो इसे पूरा करें. लेकिन इस श्रीसंत गौहर के ऊपर भड़क जाते हैं और साफ ऐसा करने से मना कर देते हैं. इसके बाद गौहर कहती हैं कि मेरे घर कोई आए तो मैं उसके साथ ऐसा बिहेव कभी नहीं करती. 



बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है. इसी के साथ आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें