Hera Pheri 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील श्ट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म 'हेरा फेरी' के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब फैंस 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीसरे पार्ट को लेकर पिछले कई सालों से मीडिया में खबर आ रही हैं. हालांकि, अब लगता है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में फिल्म के मेकर फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरा 3' को लेकर बात की है. 



 


जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 फिरोज नाडियाडवाला ने इंटरव्यू में बताया कि 'हेरा फेरी 3' बहुत जल्द अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ बनेगी. फिल्म की टीम कहानी और बाकी चीजों पर काम कर रही है. प्रोड्यूसर ने आगे कहा- 'इसे उसी तरह से बनाया जाएगा, जिसमें किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखा जाए. हम बाकी पार्ट की सफलता को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, हमें अपनी कहानी से लेकर किरदार तक पर बारीकी से काम करना होगा'. 



 


फिरोज नाडियाडवाला ने की फिल्म पर बात


 


 हालांकि, फिरोज ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया. लेकिन उन्होंने अगले सीक्वल के लिए पहले ही एक डायरेक्टर को शॉर्टलिस्ट कर लिया है और जल्द ही वो इसकी अनाउंसमेंट कर सकते हैं. हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य हेरा फेरी 3 को डायरेक्ट करेंगे. लेकिन फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि ये सच नहीं है. उन्होंने ये भी शेयर किया कि टीम ने सच में 2014 में 'हेरा फेरा 3' पर काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन नीरज वोरा के बीमार होने के बाद उन्हें रुकना पड़ा. हालांकि नई फिल्म में कहानी और किरदारों के लिहाज से काफी बदलाव होंगे. खैर, आपको बता दें कि 'हेरा फेरी' का पहला पार्ट साल 2000 में और दूसरा साल 2006 में रिलीज हुआ था. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. 


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor चाहते थे तंगड़ी कबाब, अब दाल चावल यानी Alia Bhatt के साथ चलाना पड़ रहा है काम, खुद किया खुलासा


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक