Ranbir Kapoor चाहते थे तंगड़ी कबाब, अब दाल चावल यानी Alia Bhatt के साथ चलाना पड़ रहा है काम, खुद किया खुलासा
Advertisement

Ranbir Kapoor चाहते थे तंगड़ी कबाब, अब दाल चावल यानी Alia Bhatt के साथ चलाना पड़ रहा है काम, खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शुक्रवार को 'शमशेरा' के ट्रेलर लॉन्च पर अपनी और आलिया भट्ट (Alia BHatt) की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की. एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया को दाल चावल में तड़का और आचार कहा.

 

alia bhat

Ranbir Kapoor calla Alia Bhatt dal chawal:  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज यानी शुक्रवार को अपनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में बात की. इस दौरान वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी उनके साथ थ. रणबीर ने बताया कि पत्नी आलिया को 'शमशेरा' का टीजर पसंद आया. वहीं, रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी बात की. एक्टर ने कहा कि उन्हें आलिया से बेहतर जीवनसाथी नहीं मिल सकता था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

दोनों फिल्मों का प्रमोशन कर रहे थे रणबीर

 

रणबीर ने इस दौरान अपनी दोनों अपकमिंग मूवी 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में बात की. उनकी दो फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही है. जहां 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज होगी तो वहीं, 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रणबीर ने बताया कि ये साल उनके लिए बेहद खास है क्योंकि 2018 के बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज हो रही है तो वहीं, इसी साल अप्रैल में उनकी और आलिया की शादी हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

आलिया को रणबीर ने बताया दाल-चावल

 

आलिया के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वो उनके लिए सब कुछ हैं. उन्होंने कहा कि अपने एक्सपीरिएंस के साथ उन्होंने सीखा है कि उन्हें 'दाल चावल' की तरह कुछ सिंपल और कंफर्टेबल चाहिए, न कि 'तंगड़ी कबाब'. रणबीर ने कहा कि आलिया 'दाल चावल' में तड़के की तरह हैं. रणबीर ने कहा- 'मुझे नहीं पता कि ये एक अच्छी बात है या बुरी क्योंकि 45 दिनों में मेरी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. फिल्मों के अलावा, ये मेरे लिए एक बड़ा साल है क्योंकि मैंने शादी भी कर ली है. मैंने हमेशा कहा है कि मुझे तंगड़ी कबाब चाहिए, न कि दाल चावल. लेकिन अपने अनुभव से मैं ये कह सकता हूं कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं है. आलिया दाल चावल में तड़का है. इसके साथ अचार भी. वो सब कुछ है और मैं अपनी लाइफ में उससे बेहतर लाइफ पार्टनर की मांग नहीं कर सकता था'. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में साथ नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं. 

यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor ने बताया इस वजह से अपनी शादी में Rishi Kapoor के साथ हो गई थीं बेहोश, फेरों के वक्त थीं नशे में

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news