Sunny Deol on Pakistan: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म के पहले पार्ट में भी पाकिस्तान को खूब मुंह की खानी पड़ी थी और ये सिलसिला दूसरे पार्ट में भी जारी रहेगा. हालांकि, सनी देओल ने पाकिस्तान जाने को लेकर बात की. दरअसल, एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि वो पाकिस्तान की जनता से प्यार करते हैं. आपको बता दें कि जब सनी से पूछा गया कि- 'आप कभी पाकिस्तान नहीं जाएंगे ना? इसपर सनी ने जो जवाब दिया वो काफी शानदार था'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल!


सनी ने जवाब में कहा- 'जब जाना चाहेंगे तो जरूर जाएंगे. वहां के लोग काफी प्यार करते हैं. कुछ लोगों की वजह से गलतफहमियां हो जाती हैं. लेकिन अक्सर मुझे लोग ईमेल भेजते हैं, एयपोर्ट पर मिलते हैं तो बहुत प्यार से मिलते हैं.' आपको बता दें कि गुरू नानक की 550वीं जयंती के मौके पर करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में हिस्सा लेने के लिए सनी देओल पाकिस्तान गए थे.  


इस दिन रिलीज होगी गदर 2



 


इसी साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 'गदर 2' के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. 'गदरः एक प्रेम कथा' का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया ता और इस बार भी वही कर रहे हैं. पहला पार्ट 2001 में रिलीज हुआ था जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. फिल्म में अमीषा और सनी के बेटे की भूमिका में एक बार फिर उत्कर्ष शर्मा ही नजर आएंगे. वहीं, इस बार विलेन के रूप में एक्टर मनीष वाधवा दिखाई देंगे. यानी फिल्म में अमीषा पटेल उर्फ सकीना के पिता के रोल में नजर आएंगे.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे