इधर आत्मा खो चुकीं अनन्या पांडे, उधर भैया-भाभी संग चिल कर रहे आदित्य रॉय कपूर
Advertisement
trendingNow12270584

इधर आत्मा खो चुकीं अनन्या पांडे, उधर भैया-भाभी संग चिल कर रहे आदित्य रॉय कपूर

Ananya Panday और आदित्य रॉय कपूर की ब्रेकअप की खबरों के बीच इन दोनों का अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहा है. एक तरफ अनन्या कह रही हैं कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है तो दूसरी तरफ आदित्य जमकर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

Ananya Aditya Breakup: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरों से फैंस ही नहीं बल्कि अनन्या भी टूट गई हैं. हाल ही में अनन्या का नेहा धूपिया के चैट शो वाला वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वो काफी तकलीफ में और उदास दिखीं. ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या का हाल बेहाल नजर आया तो इस बीच सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर का एक डांस वीडियो सामने आया है. जिसमें वो भैया और भाभी संग जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

खो गई है आत्मा
ओरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सबसे पूछ रहे हैं कि आपने इस हफ्ते क्या खोया. इसका जवाब कई लोग एक-एक करके दे रहे हैं. ऐसे में जैसे ही अनन्या से ये पूछा जाता है तो उदास नजर आ रही होती हैं. उनका चेहरा उतरा हुआ दिख रहा है और वो जवाब में कहती हैं- 'मैंने अपनी आत्मा खो दी है.' अनन्या के इस जवाब को और उनके उतरे हुए चेहरे को आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप की खबरों से जोड़ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो देखकर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि वो सही में डीपलव में थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

 

 

भाभी विद्या बालन संग लगाए ठुमके
वहीं दूसरी तरफ आदित्य रॉय कपूर भैया सिद्धार्थ रॉय कपूर और भाभी विद्या बालन संग डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आए. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' के गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर ऐसे थिरक रहे हैं कि हर कोई उन्हें देखता रह गया. वीडियो में आदित्य नीले कलर का कोट-पैंट और व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए हैं. वीडियो में काफी खुश और जमकर एन्जॉय करते नजर आए.

 

The Roy Kapurs
byu/Rainyday2158 inBollyBlindsNGossip

आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या पांडे का Video वायरल, बॉयफ्रेंड के लिए थीं पजेसिव, बोलीं- 75 बार करती थी कॉल

2 साल बाद हुआ था ब्रेकअप
अनन्या पांडे और आदित्य का 2 साल डेट करने के बाद ब्रेकअप की खबरें लगातार आ रही हैं. इन दोनों ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' में अफेयर को लेकर हिंट जरूर दिया था. लेकिन कबूला नहीं था. जिसके बाद इसी साल अप्रैल से दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. खास बात है कि इन खबरों के बाद ये दोनों एक साथ भी स्पॉट नहीं हुए. जिसने इन खबरों को और हवा दी.

Trending news