Sikar Crime News:प्रसव के दौरान हुई गड़बड़ी से महिला की मौत, अस्पताल के खिलाफ परिजन दे रहे धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270598

Sikar Crime News:प्रसव के दौरान हुई गड़बड़ी से महिला की मौत, अस्पताल के खिलाफ परिजन दे रहे धरना

Sikar Crime News:जयपुर के हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ा और परिजन अस्पताल के सामने सड़क जाम करके पिछले करीब 2 घंटे से प्रदर्शन कर रहे हैं.

sikar crime news

Sikar Crime News:सीकर जिले के रींगस कस्बे में धायल हॉस्पिटल में प्रसव के दौरान हुई गड़बड़ी के बाद रैफर किया गया और जयपुर के हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ा और परिजन अस्पताल के सामने सड़क जाम करके पिछले करीब 2 घंटे से प्रदर्शन कर रहे हैं.

रींगस में उपखंड कार्यालय और तहसील होने के बावजूद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी परिजनों से बातचीत करने नहीं पहुंचा. एडवोकेट सांवरमल चौधरी ने बताया कि पटवारी का बास निवासी बसंती देवी पत्नी सुरेश कुमार को 24 मई को रींगस के धायल हॉस्पिटल में प्रसव हुआ, प्रसव के दौरान अनट्रेंड स्टाफ के द्वारा डिलीवरी करवाई गई. 

जिसमें की गई गड़बड़ी के बाद महिला की हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में करीब ढाई घंटे देरी से एंबुलेंस बुलाकर जयपुर रैफर किया गया. एंबुलेंस चालक ने भी परिजनों से रींगस से जयपुर पहुंचाने के 10 हजार रुपए मांगे, बाद में परिजनों द्वारा रियायत करके 9500 रुपए किराया दिया गया. 

जयपुर के दुर्लभजी हॉस्पिटल में चार दिन तक वेंटिलेटर पर महिला का इलाज चला, इसके बाद परिजन महिला को एसएमएस अस्पताल लेकर गए जहां पर मृत घोषित कर दिया गया. दुर्लभजी अस्पताल प्रशासन पर भी बैक डेट में जांच रिपोर्ट बनाने सहित रींगस के धायल हॉस्पिटल से सांठगांठ होने के आरोप लगाए गए. 

महिला की मौत के बाद शव को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया. धरना प्रदर्शन के दौरान परिजनों के साथ ग्रामीणों ने अस्पताल प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस संबंध में मृतक महिला के जेठ शिवपाल जाट द्वारा रींगस पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:रेगिस्तान में सूरज का रौद्र रूप , तप रहा थार ,पारा 48 पार

Trending news