Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी फैंस देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच 'गदर 2' फिल्म का एक वीडियो और फोटो लीक हो गई हैं. सेट से लीक हुए इस वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं तो वहीं फोटो में तारा सिंह के साथ फिल्म के बाकी और लोग नजर आ रहे हैं. ये वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीक हुआ वीडियो
'गदर 2' के सेट से लीक हुए इस वीडियो में 'गदर 2' के क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बड़े-बड़े कैमरे नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में वो गाना बज रहा है जो इस फिल्म की जान है. ये गाना है- 'उड़ जा काले कौवे.' 'गदर 2' के सेट से इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'शूट अच्छा हो तो खुशियां खिलखिलाती हैं.'


 



 


अपने दोस्त मुश्ताक के साथ दिखे तारा सिंह
इस वीडियो के अलावा फिल्म के सेट की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सनी देओल तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके बगल में गुलजार खान खड़े हुए हैं. गुलजार खान वहीं हैं जिन्होंने 'गदर' फिल्म में तारा सिंह के दोस्त मुश्ताक खान का रोल निभाया था. ये वही मुश्ताक खान हैं, जिन्होंने तारा सिंह को पाकिस्तान से भारत भेजने में मदद की थी.


 



 


एक्शन वीडियो हुआ था खूब वायरल
इससे पहले 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म के सेट से एक्शन वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में तारा सिंह जलती हुई गाड़ियों के बीच से निकलते हुए दिखाई दिए थे. आपको बता दें, 'गदर 2' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगे.


 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं