Shahdol News: हाथ में फट गई लोहे की कोई चीज, बम की तरह हुआ ब्लास्ट, बच्ची अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232800

Shahdol News: हाथ में फट गई लोहे की कोई चीज, बम की तरह हुआ ब्लास्ट, बच्ची अस्पताल में भर्ती

MP News: शहडोल जिले के एक गांव में लोहे की वस्तु फटने से धमाका हो गया. जिससे एक नाबालिग लड़की घायल हो गई. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

Shahdol News: हाथ में फट गई लोहे की कोई चीज, बम की तरह हुआ ब्लास्ट, बच्ची अस्पताल में भर्ती

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बाणसागर थाना क्षेत्र के कुम्हिया गांव में लोहे की कोई चीज फटने से 15 वर्षीय नाबालिग लड़की गंभीर रुप से घायल हो गई है. विस्फोट इतना भयानक था कि किशोरी के हाथ की उंगलियां उड़ गईं और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. किशोरी को रीवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

अचानक हाथ में फट गई लोहे की कोई चीज
मामला देवलोंद बाणसागर थाना अंतर्गत कुम्हिया गांव का है. इस हादसे में किशोरी को गंभीर चोटें आईं. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घायल किशोरी रीवा के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. पूरे मामले में घायल बच्ची ने लोहे की किसी नुकीली चीज से विस्फोट होने की बात बताई जिसके पीछे एक छोटा सा छेद दिख रहा था. माना जा रहा है कि यह एक कारतूस था जो बच्ची को उसके घर के पीछे पड़ा हुआ मिला था. वहीं डॉक्टर कह रहे हैं कि पहली प्राथमिकता बच्ची का स्वास्थ्य है. विस्फोट कैसे हुआ और किस कारण से हुआ यह पुलिस जांच का विषय है. 

जानिए पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार आकांक्षा खैरवार पिता पंकज खैरवार प्रतिदिन की तरह सुबह अपने परिवार के साथ महुआ बीनने गई थी. लौटने के बाद किशोरी घर के बाहर की जगह पर एक कुआं बना हुआ था वहां रखे कंकड़-पत्थरों पर बैठ गई और लोहे की किसी नुकीली चीज से खेलने लगी. इसी बीच जोर की आवाज आई. रामकुमार ने मुड़कर देखा तो उसकी पोती खून से लथपथ थी. 

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: शाह की फटकार के बाद बदली रणनीति, हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का बिठाना है गणित

 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले
इससे पहले सतना जिले से भी मोबाइल फटने की खबर आई थी. यहां दो बच्चों ने गेम खेलते समय फोन को चार्ज पर लगाया तो उसमें विस्फोट हो गया.जिससे दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. आपको बता दें कि गर्मियों में तापमान बढ़ने के कारण फोन ब्लास्ट होने के मामले भी बढ़ जाते हैं.

रिपोर्ट- पुष्पेंद्र चतुर्वेदी

Trending news