22 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक का मजा देगा UBON HP-710, मिलेगा जोरदार वायलेस एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12232801

22 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक का मजा देगा UBON HP-710, मिलेगा जोरदार वायलेस एक्सपीरियंस

UBON HP-710: नया UBON एचपी-710 वायरलेस हेडफोन हेडफोन एक्टिव नॉयज को पूरी तरह से कम करने वाली टेक्नोलॉजी से तैयार किया गया.

22 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक का मजा देगा UBON HP-710, मिलेगा जोरदार वायलेस एक्सपीरियंस

UBON ने अपने नए हेडफोन, मेटल बेस सीरीज़ वायरलेस हेडफ़ोन एचपी710 को लॉन्च कर दिया है. यह हाईटेक डिवाइस अपने शानदार फीचर्स के साथ आपके एक्सपीरियंस को बेतरीन बनाने के लिए तैयार है. इसमें पैसिव नॉयज में कमी (एएनआर), स्लीक फोल्ड-फ्लैट डिजाइन, मजबूत 40 मिमी ऑडियो ड्राइवर और एक प्रभावशाली बैटरी लाइफ शामिल है जो पहले के मुकाबले काफी अधिक समय तक लगातार म्यूजिक का एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. 

UBON एचटी-710 मेटल बेस सीरीज वायरलेस हेडफोन को बेहद अफोर्डेबल 2999/- रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है. ये नया हेडफोन UBON की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ पूरे भारत में ऑथराइज्ड रिटेल स्टोर्स पर भी खरीदने के लिए आसानी से उपलब्ध हैं. UBON के लाइनअप में यह नया एडीशन ऑडियोफाइल्स और टेक्नोलॉजी पसंद करने वाले लोगों को समान रूप से आकर्षित करने में सक्षम है.

UBON एचपी-710 मेटल बास सीरीज़ के वायरलेस हेडफोन के सेंटर में एक पॉवरफुल 40 मिमी डायनेमिक ट्रांसड्यूसर है, जिसे UBON की सिग्नेचर सुप्रीम साउंड क्वालिटी प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक इंजीनियर्ड किया गया है. इसमें सी-टाइप चार्जिंग पोर्ट को शामिल करने से परेशानी मुक्त चार्जिंग एक्सपीरियंस मिलता है. 

प्रभावशाली बैटरी लाइफ के साथ, UBON एचपी-710 हेडफोन एक्सटेंडेड अवधि के लिए बिना किसी परेशानी के लगातार म्यूजिक प्लेबैक सुनिश्चित करते हैं. यूजर्स एक बार चार्ज करने पर 22 घंटे तक म्यूजिक का एक्सपीरियंस कर सकते हैं. 

UBON एचपी-710 हेडफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और वायर्ड कनेक्शन के लिए 3.5 मिमी जैक की सुविधा है, जो विभिन्न डिवाइसेज के साथ यूजर्स के लिए सुविधा प्रदान करता है. इसके अलावा, वायरलेस एडीशन 5.3 सपोर्ट के साथ, यूजर्स बिना किसी परेशानी के घंटों लगातार वायरलेस कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं. इसके साथ ही न्यूनतम लेटेंसी के साथ हाई क्वालिटी ऑडियो ट्रांसमिशन का अनुभव कर सकते हैं.
                                        

Trending news