Latehar News: अफीम तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, 81 लाख रुपये का अफीम बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232829

Latehar News: अफीम तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, 81 लाख रुपये का अफीम बरामद

Jharkhand News: लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि लातेहार जिले के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ गांवों में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले तस्कर सक्रिय हो रहे हैं. बरियातू थाना क्षेत्र के श्रीसमाध गांव निवासी भगत गंझू के घर में तस्करों द्वारा अफीम डोडा का स्टॉक किया जा रहा है.

Latehar News: अफीम तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, 81 लाख रुपये का अफीम बरामद

लातेहार : अफीम तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने लातेहार जिले के बरियातू थाना क्षेत्र के श्रीसमाध गांव में छापेमारी कर करीब 81 लाख रुपये मूल्य का अफीम डोडा बरामद किया है. वहीं एक तस्कर भगत गंझू को भी गिरफ्तार किया है.

लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि लातेहार जिले के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ गांवों में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले तस्कर सक्रिय हो रहे हैं. बरियातू थाना क्षेत्र के श्रीसमाध गांव निवासी भगत गंझू के घर में तस्करों द्वारा अफीम डोडा का स्टॉक किया जा रहा है. इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने बालूमाथ डीएसपी आशुतोष सत्यम के नेतृत्व में बरियातू थाना क्षेत्र के श्रीसमाध गांव में छापेमारी की. पुलिस की टीम ने जब भगत गंझू के घर छापेमारी की तो वहां से 521 किलो अफीम डोडा बरामद किया गया.

पुलिस के अनुसार बरामद डोडा की खुले बाजार में कीमत करीब 81 लाख रुपये है. इस दौरान पुलिस ने तस्कर भगत गंझू को भी गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष सत्यम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर 541 किलो अफीम डोडा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि तस्कर गिरोह का सरगना गोल्डन नामक व्यक्ति है जो बरियातू थाना क्षेत्र के शिबला गांव का रहने वाला है. इसके अलावा इस गिरोह में महेंद्र गंझू, गणेश गंझू आदि शामिल हैं.

इनपुट- संजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- जो अपनी पार्टी को नहीं संभाल सकता वह देश को कैसे संभालेगा

 

Trending news