Gauahar Khan Angry: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग 6 राज्यों में जारी है जिसमें आज महाराष्ट्र में भी वोटिंग है. मुंबई में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए कई सेलेब्स पोलिंग बूथ पहुंचे और अपने स्याही वाली उंगली को कैमरे पर फ्लॉन्ट किया. लेकिन वोट डालकर जैसे ही गौहर खान (Gauahar Khan) निकलीं तो गुस्से में लाल चेहरा कैमरे में कैद हुआ. पैपराजी से बातचीत करते हुए गौहर ने अरेंजमेंट को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया. जानिए वोट डालने के बाद गौहर ने ऐसा क्या कहा कि उनका वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रीन टी शर्ट और काला चश्मा लगाकर पहुंचीं गौहर
गौहर खान मुंबई में अपने पोलिंग बूथ पर ग्रीन कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने फेस पर काला चश्मा और ओपन हेयर किए हुए थे. चेहरे पर सटल मेकअप और हाथ में ब्राउन कलर का बैग पकड़े हुए दिखीं. एक्ट्रेस का ये कैजुअल लुक तो फैंस को पसंद आया लेकिन वोट डालने के बाद गौहर खराब मूड में दिखीं. 


 



 


सफेद शर्ट में रणवीर संग वोट डालने पहुंचीं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लाख छिपाने के बाद भी दिख गया बेबी बंप


क्यों नाराज हैं गौहर?
गौहर जैसे ही वोट डालकर बाहर निकलीं तो पैपराजी ने उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया. गौहर ने कहा- 'नहीं...अंदर बहुत ज्यादा कन्फ्यूजन है और बहुत ही बुरा अरेंजमेंट है.' ये कहते हुए गौहर कार में बैठ गईं और वहां से तुरंत रवाना हो गईं. गौहर को देखकर साफ लग रहा है कि वो पोलिंग बूथ के अरेंजमेंट से बिल्कुल भी खुश नहीं है और गुस्से में तमतमाता हुआ चेहरा लिए बिना वक्त गवाए वहां से निकल गईं.


88 साल के धर्मेंद्र ने डाला वोट, हेमा मालिनी-गुलजार भी पहुंचे बेटियों के साथ, दिग्गज सेलेब्स ने किया मतदान 


 


कौन-कौन डाल चुका वोट
मुंबई में सुबह से ही अलग-अलग पोलिंग बूथ पर सितारों के आने का सिलसिला जारी हैं. जिसमें अक्षय कुमार, धर्मेंद्र, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, हेमा मालिनी, ईशा देओल, वरुण धवन, विद्या बालन, आयरा खान, सलीम खान, जाह्नवी कपूर, ऋतिक रोशन और राकेश रोशन खबर लिखे जाने तक वोट डाल चुके हैं.