नई दिल्ली: हमेशा से समाजिक टैबू तोड़ने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर से बड़ा कारनाम करने के लिए तैयार हैं,  इसलिए उनकी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल देखने के आपको भी   '.. ज्यादा सावधान' रहने की जरूरत है. जी हां! जहां हाल ही में डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ऐलान किया वहीं अब इतनी जल्दी फिल्म का एनिमेटेड टीज़र भी सामने आ चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को गुदगुदाते हुए रूढ़ियों पर चोट करने वाले आयुष्मान एक बार फिर से जबरदस्त फिल्म के लिए तैयार हैं. जहां रक तरफ वह 'ड्रीमगर्ल'  के साथ एक लड़की के गेटअप में नज़र आने वाले हैं, 'बाला' में वह गंजेपन को मात देने वाले हैं. वहीं अब वह एक समलैंगिक इंसान के किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं. यह 1 मिनट 5  सेकेण्ड का टीजर आपकी फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है. देखिए यह टीजर... 



इस छोटे से वीडियो में प्यार के हर दौर को दिखाया गया है. जहां लैला-मजनू, हीर-रांझा, राज-सिमरन तक का प्यार एक ट्रेन में दिखाया गया है. लेकिन फिर सामने आता है ट्विस्ट जब सामने आता है बब्बू-बब्लू, पिंकी-पिंकी का प्यार... कहना गलत नहीं होगा कि आनंद एल रॉय और आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने के लिए तैयार है.    


बता दें की 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' काफी सफल रही थी अब यह फिल्म भी लोगों को गुदगुदाने वाली है. यहां समलैंगिता को प्राकृतिक प्यार कहा जा रहा है.



इस फिल्म के बारे में आयुष्मान ने कहा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में समलैंगिकता के विषय को संवेदशील तरीके से दिखाया जाएगा. उन्होंने कहा, 'यह फिल्मकार आनंद राय की शैली में दिखाई गई बेहतरीन कहानी होगी, जो आपके दिल को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी. मैंने बहुत समय बाद इतनी अच्छी कहानी पढ़ी है, जो बहुत संवेदनशीलता के साथ समलैंगिकता के विषय को उठाती है. फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें